×

TRENDING TAGS :

Election Result 2024

Aligarh News: पति-पत्नी के बीच हुई मामूली कहासुनी में पति ने की आत्महत्या,पत्नी ने खाया जहर,हालत गंभीर

Aligarh News: मामूली कहा सुनी के चलते पति ने आवेश में आकर खुदकुशी करते हुए मौत को गले लगा लिया। तो वही पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त किए जाने की कोशिश की

Lakshman Singh Raghav
Published on: 27 May 2024 9:48 AM GMT
Aligarh News ( Social Media Photo)
X

Aligarh News ( Social Media Photo)

Aligarh News: अकराबाद थाना क्षेत्र के एक गांव में एक खौफनाक वारदात उस वक्त सामने आई है। जब पति-पत्नी के बीच हुई। मामूली कहा सुनी के चलते पति ने आवेश में आकर खुदकुशी करते हुए मौत को गले लगा लिया। तो वही पत्नी ने जहरीला पदार्थ खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त किए जाने की कोशिश की गई। पति-पत्नी के बीच हुई। मामूली कहासुनी के चलते पति द्वारा आत्महत्या किए जाने ओर पत्नी के द्वारा जहर खाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। ओर पति की मौत के बाद जहर का सेवन करने वाली महिला को उपचार हेतु एएमयू के मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया। जिसके बाद पुलिस ने मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भेज दिया।


क्षेत्राधिकारी बरला सर्जना सिंह ने घटना को लेकर बताया। कि थाना अकराबाद क्षेत्र के पिलखना चौकी अंतर्गत एक गांव से पुलिस को सूचना मिली कि एक पुरूष ने घरेलू क्लेश के चलते आत्महत्या कर ली है। तो वहीं उसकी पत्नी ने जहर खा लिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक व्यक्ति की पत्नी को उपचार के लिए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया।जिसके बाद पुलिस ने मृतक पुरुष के शव को अपने कब्जे में लेकर पंचायत नामा की कार्रवाई करते हुए डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया गया। तो वहीं घटना के विषय में पुलिस को अभी मुकदमा दर्ज करने के लिए कोई तहरीर प्राप्त नहीं हुई है। घटना से संबंधित हर पहलू की गहनता से जांच की जा रही है।

Shalini Rai

Shalini Rai

Next Story