Aligarh News: चर्बी उबालने की बदबू से पूरा शहर त्रस्त, एडीएम सिटी से मिले भाजपाई

Aligarh News: भाजपा नेता महानगर मंत्री एडवोकेट संजू बजाज ने अपने लेटर पैड पर लिखित शिकायत में कहा है कि शहर की जनता चर्बी की बदबू से त्रस्त है तथा लम्बे समय से बदबू से शहरवासियों का जीना मुश्किल हो रहा है ।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 4 Oct 2024 11:47 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News

Aligarh News: हिन्दुओं के पावन पर्व नवरात्रि के त्योहार व दशहरा, दीपावली व भैया दूज जैसे त्योहार आने वाले हैं, लेकिन पहले नवरात्र से ही चर्बी उबालने की बदबू से पूरा शहर त्रस्त है। अवैध पशु कटान करने वाले विशेष समुदाय के व्यक्तियों द्वारा चर्बी जेहाद से जोरदार हमला किया गया है। जिसके विरोध में पूर्व महानगर अध्यक्ष डॉ विवेक सारस्वत व संजू बजाज की अगुवाई में आज भाजपा कार्यकर्ताओं ने एडीएम सिटी को ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराते हुए कहा कि चर्बी उबलने की बदबू व यह कृत्य करने वाले लोगों के खिलाफ 3 दिन के अंदर कठोर कार्यवाही नहीं की तो आंदोलन को बाध्य होंगे।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेता महानगर मंत्री एडवोकेट संजू बजाज ने अपने लेटर पैड पर लिखित शिकायत में कहा है कि शहर की जनता चर्बी की बदबू से त्रस्त है तथा लम्बे समय से बदबू से शहरवासियों का जीना मुश्किल हो रहा है और प्रशासन अभी तक चर्बी उबालने व अवैध पशु कटान वाले लोगों को चिन्हित कर कार्यवाही करने में विफल साबित हो रहा है। प्रशासन की खानापूर्ति कार्यवाही के पश्चात भी निरन्तर बदबू आ रही है। ज्ञापन के माध्यम से तीन दिन का अल्टीमेटम दिया गया है। अगर प्रशासन ने उक्त कृत्य करने वालोंके खिलाफ चिन्हित कर एनएसए लगाकर कठोर कार्यवाही नहीं की तो शहरवासियों व हिन्दू समाज के साथ स्वयं कट्टीघरों की तरफ कूच करके अवैध बूचड़खाने एव चर्बी उबालने वाले स्थान को ध्वस्त कर कार्यवाही करने को बाध्य होंगे।

डॉ विवेक सारस्वत ने कहा है कि 24 फरवरी को एक पत्र सिटी मजिस्ट्रेट कार्यालय से जारी हुआ!जिसमें उक्त चर्बी उबालने वालों व हड्डी का काम करने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाही का आदेश दिया गया। उसके बावजूद भी पुलिस ने कोई कार्यवाही नहीं की है। आम जनता भाजपा नेताओं की ओर देख रही है। हम जनता को बदबू से परेशान नहीं होने देंगे। प्रशासन की हीला हवाली साफ नजर आ रही है। शासन की मंशा के अनुरूप प्रशासन काम नहीं कर पा रहा है। अगर कार्यवाही नहीं गई तो मजबूरन कठोर कदम उठाने को बाध्य होंगे।

इस अवसर पर महामंत्री वैभव गौतम, उपाध्यक्ष यतेंद्र वाईके, संजय गोयल, सुबोध स्वीटी, बंटी सरदार, विनय वार्ष्णेय, संजय शर्मा, इमरान सैफी, विजय राठौर, अमित बजाज, सुधीर, राहुल माहौर, योगेश जाटव, आकाश जाटव सहित दर्जनों लोग मौजूद रहे।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story