×

Aligarh News: बुर्जुग किसान से मारपीट मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर किसानों ने किया हाइवे जाम

Aligarh News: किसान नेता शैलेंद्र पाल सिंह ने बताया कि 4 अक्टूबर को गभाना के पोथी गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग किसान को बंधक बनाकर मारपीट की गई। पीटने के बाद गांव में उनका जुलूस निकाला गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल किया गया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 Oct 2023 3:17 PM GMT
X

बुर्जुग किसान से मारपीट मामले में आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं होने पर किसानों ने किया हाइवे जाम: Video- Newstrack

Aligarh News: बुजुर्ग किसान से मारपीट के मामले में सोमवार को हंगामा हो गया। पीड़ित किसान के समर्थन में किसान नेताओं ने हाईवे जामकर जमकर हंगामा किया। दरअसल ये किसान नेता पोथी गांव में बुजुर्ग किसान के साथ हुई मारपीट के मामले में कार्रवाई की मांग कर रहे थे। वहीं किसान नेताओं ने पुलिस क्षेत्राधिकारी गभाना को हटाने की मांग कर रहे थे। किसान नेता आज थाने और तहसील का घेराव कर रहे थे। किसान नेता सख्त धाराओं में कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। घटना थाना गभाना इलाके की है। बुजुर्ग किसान के साथ मारपीट मामले को लेकर आज पंचायत का आयोजन किया गया था। जिसमें किसान नेताओं का आरोप है कि पुलिस प्रशासन कार्रवाई को लेकर अनदेखी कर रहा है।

बुजुर्ग किसान को बंधक बनाकर मारपीट की गई थी

किसान नेताओं ने आरोप लगाया की घटना को लेकर विवेचना निष्पक्ष नहीं की जा रही है। पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ था। जिसमें एक ने ही सरेंडर किया है। किसान नेता शैलेंद्र पाल सिंह ने बताया कि 4 अक्टूबर को गभाना के पोथी गांव में 70 वर्षीय बुजुर्ग किसान को बंधक बनाकर मारपीट की गई। पीटने के बाद गांव में उनका जुलूस निकाला गया। इस घटना का वीडियो भी वायरल किया गया।



पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की

इसी वीडियो को संज्ञान में लेकर गांव में पीड़ित से किसान नेता मिले थे और प्रशासनिक अधिकारियों से कार्रवाई के लिए वार्ता की थी। लेकिन 14 दिन बीत जाने के बाद पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। वहीं घटना को लेकर एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बोला कि जमीन के विवाद को लेकर कुछ लोगों ने बुजुर्ग किसान के साथ मारपीट की थी। इसे तत्काल संज्ञान में लेकर मुकदमा दर्ज किया गया था। उन्होंने कहा कि तीन लोगों को अब तक गिरफ्तार किया गया है और अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस दबिश दे रही है। उन्होंने कहा कि कुछ लोगों ने एतराज जताया की विवेचना निष्पक्ष नहीं की जा रही है और गिरफ्तारी नहीं की जा रही है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story