Aligarh News: डॉक्टर और वार्ड बॉय के बीच मारपीट, वीडियो वायरल

Aligarh News: वीडियो में वार्ड बॉय और डॉक्टर के बीच लात घुसे चलने के साथ ही एक दूसरे के कपड़े फाड़ते हुए गुथमगुत्थी कर रहे है। जिसके चलते अस्पताल परिसर में अफरा तफरी मच गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 April 2024 5:22 PM GMT
X

 Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद के अतरौली कोतवाली क्षेत्र के नरोरा 12 नंबर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में डॉक्टर और वार्ड बॉय के बीच अस्पताल परिसर में मारपीट हो गई। मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में वार्ड बॉय और डॉक्टर के बीच लात घुसे चलने के साथ ही एक दूसरे के कपड़े फाड़ते हुए गुथमगुत्थी कर रहे है। जिसके चलते अस्पताल परिसर में अफरा तफरी मच गई। इस दौरान अस्पताल परिसर में किसी ने मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

बताया जा रहा है कि रविवार को डॉक्टर और वार्ड बॉय अतुल सक्सेना के बीच किसी बात को लेकर मामूली कहा सुनी हो गई। लात घुसो से हमला बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। इस खौफनाक मंजर को देख तीमारदारों के साथ अस्पताल में उपचार कराने आए मरीज ओर कर्मचारियों में भगदड़ मच गई। मारपीट के दौरान वहां मौजूद मूकदर्शक लोग पूरे घटनाक्रम को अपनी आंखों से देखते रहे। किसी भी व्यक्ति ने दोनों के बीच हो रही मारपीट की घटना को छुड़ाने की जहमत तक नहीं उठाई। अस्पताल के अंदर डॉक्टर और वार्ड बॉय के बीच मारपीट का वीडियो वायरल होते ही स्वास्थ्य विभाग और पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। स्वास्थ्य विभाग जहां जांच की बात कर रहा है। वहीं पुलिस वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई किए जाने की बात कह रही हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story