Aligarh News: मामूली बात को लेकर जमकर चले लाठी डंडे, कई घायल, दो की हालत गंभीर

Aligarh News: ग्रामीणों के बीच खूनी लड़ाई के खौफनाक मंजर देख अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 Jan 2024 2:05 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: अकराबाद थाना क्षेत्र के गांव नगला झम्मन में सड़क पर बातचीत करने को लेकर दो पक्षों में जमकर चले। दोनों पक्षों के लोगों ने लाठी डंडों से हमला बोलते हुए एक दूसरे के ऊपर प्रहार किया। ग्रामीणों के बीच खूनी लड़ाई के खौफनाक मंजर देख अफरा-तफरी मच गई। घटना की सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। दो घायलों की हालत को गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कई घायल

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगला झम्मन में दो पक्षों के बीच में खूनी लड़ाई को लेकर प्रेमपाल सिंह पुत्र भीमसेन सिंह ने बताया कि कुछ बच्चे अपने घर के बाहर आपस मे बात कर रहे थे। तभी रास्ते से निकाल कर जा रहा एक दबंग युवक उनको बातचीत करते हुए देख जबरन उनके पास पहुंचा और बच्चों से जबरदस्ती करते हुए बोला कि अब बोलो मेरे बारे में क्या बोल रहे थे। बच्चों ने उससे कहा कि उन्होंने उसके बारे में कुछ नहीं कहा है। ओर हम तो अपने घर के दरवाजे पर खड़े होकर एक दूसरे से अपने ही बारे में बातचीत कर रहे हैं। लेकिन युवक बेवजह की ज़िद्द कर बैठा ओर उन बच्चों पर बेवजह का दवाब बनाते हुए कहने लगा उन्होंने उसे देखकर ही उसके बारे में जरूर कुछ कहा है। इसी बात पर उक्त दबंग युवक उग्र हो गया और उसने अपने घर के बाहर गेट पर खड़े होकर आपस में बातचीत कर रहे युवकों के गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी।

दो पक्षों के बीच मारपीट और पथराव की सूचना पर पुलिस महकमें में खलबली मच गई। आनन फानन में पुलिस के उच्चअधिकारी समेत इलाका थानाअध्यक्ष पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मारपीट और पथराव में घायल दोनों पक्षों के लोगों को उपचार के लिए सीएचसी अकराबाद में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद दो लोगों की हालत को बेहद गंभीर देखते हुए अलीगढ़ रेफर कर दिया।

दोनों पक्ष के परिजन एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए तहरीर लेकर थाने पहुंचे ओर एक दूसरे के विरूद्ध मुकदमा दर्ज किए जाने के लिए तहरीर दी। पुलिस ने एक दूसरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। फिलहाल पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर एक दूसरे पर पत्थर और लाठी डंडे चलाने वाले उपद्रवियों को चिन्हित करते हुए मामले में कार्रवाई करते हुए जांच में जुटी हुई है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story