Aligarh: ओपनिंग के पहले ही दिन होटल में लगी आग, मैनेजर की मौत, परिजनों ने लगाया साजिश का आरोप

Aligarh News: जिले के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रघुवीरपुरी इलाके में रविवार को एक होटल में आग लगने से होटल मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 Dec 2023 7:57 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में होटल में आग लगने से मैनेजर की मौत (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के बन्ना देवी थाना क्षेत्र के अंतर्गत रघुवीरपुरी इलाके में रविवार को एक होटल में आग लगने से होटल मैनेजर की दर्दनाक मौत हो गई। आग लगने का कारण शॉर्ट सर्किट बताया जा रहा है। सूचना पर पहुंची इलाकाई पुलिस और फायर ब्रिगेड ने आग पर काबू पाया। पुलिस पूरे घटनाक्रम की जांच पड़ताल करने में जुटी है।

मृतक के चाचा संजय का कहना है कि रमेश विहार कॉलोनी में रहने वाले धर्मेंद्र अग्रवाल उसका भतीजा है। दो दिन पहले ही धर्मेंद्र ने होटल में नौकरी ज्वानिंग की थी। घटना के वक्त होटल में कोई भी नहीं था। यह आग कैसे लग गई। जबकि धर्मेंद्र के शरीर पर कोई चोट के निशान नहीं है। न ही वह जला है। परिजनों ने होटल संचालकों पर साजिश रचने का आरोप लगाया है।

वहीं होटल के जनरल मैनेजर रितेश माथुर ने बताया कि शनिवार को ही इस होटल की ओपनिंग हुई है। रात में सभी लोग यहां से निकले थे। धर्मेंद्र ने कल ही होटल में ज्वानिंग की थी। इस होटल को नितिन अग्रवाल ने लीज पर लिया है। रविवार सुबह पता चला कि होटल में आग लग गई है। यह सुनकर स्टाफ के साथ वह मौके पर पहुंचे।

उन्होंने देखा कि होटल के अंदर काउंटर के पास तक आग फैली हुई थी। घटना की सूचना तुरंत पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गयी। आग बुझाने के बाद अंदर जाकर देखा गया तो धर्मेंद्र का शव होटल के अंदर साइड से पड़ा हुआ था। शव को देख ऐसा लग रहा था कि धुंआ अधिक होने के चलते वह होटल से निकल नहीं पाया जिसकी वजह से यह हादसा हुआ है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story