Aligarh News: भाजपा सांसद के अमर्यादित टिप्पणी पर सपा के पूर्व विधायक का तंज, बोले-संसद हमारा मंदिर है, यहां ऐसे इंसान को जाना मना है

Aligarh News: 2024 के चुनाव को लेकर मुसलमान के लिए कहा, आपकी लाशों पर सरकार बनेगी, चाहे किसी की भी बने। आप सब लोग बहुत संयम के साथ घर बैठे और चुपचाप से अपना वोट डाल दें। वरना अभी तो कुछ नहीं है। आपको आगे बहुत कुछ देखना बाकी है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 23 Sep 2023 3:44 PM GMT
X

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह: Photo-Newstrack

Aligarh News: दिल्ली से भाजपा सांसद ने लोकसभा में बसपा सांसद के खिलाफ असंसदीय भाषा का प्रयोग किया था। इसको लेकर समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीर उल्ला खान ने सांसद का बिना नाम लिए पलटवार करते हुए कहा कि संसद हमारा एक मंदिर है और मंदिर में किसी भी गंदे इंसान को या गंदे जानवर को जाना माना है। जो वहां पर गंदगी फैलाये। उस जानवर को वहां से निकाला जाए। 2024 के चुनाव को लेकर मुसलमान के लिए कहा कि आपकी लाशों पर सरकार बनेगी, चाहे किसी की भी बने। आप सब लोग बहुत संयम के साथ घर बैठे और चुपचाप से अपना वोट डाल दें। वरना अभी तो कुछ नहीं है। आपको आगे बहुत कुछ देखना बाकी है।

समाजवादी पार्टी के पूर्व विधायक हाजी जमीरउल्लाह ने सांसद का नाम लिए बगैर तंज करते हुए कहा कि हमारी संसद को मंदिर कहा जाता है और वहां पर नापाक किसी आदमी का जाना या किसी जानवर का जाना वंचित है। वहां पर जाना नहीं चाहिए। मैं कहूंगा संसद को पहले गंगा जल से धुला जाए, साफ किया जाए, जो नापाक हो गई है। संसद हमारी, उसे साफ किया जाए। वहां पर गंदगी फैल रही है।

जहां मंदिर हो वहां गंदे आदमी की क्या जरूरत

एक इंसान आ गया है जानवर के भेष में, उसका स्थान वहां नहीं है। जहां मंदिर हो वहां गंदे आदमी की क्या जरूरत है। उसको तुरंत वहां से हटाया जाए और उसको वहीं भेजा जाए जहां उसका स्थान है। सांसद का नाम पूछने के सवाल पर जमीरउल्लाह ने कहा कि मैं ऐसे इंसान का नाम लेकर अपनी जुबान गंदा नहीं करना चाहता। मुसलमानों से यही कहूंगा कि 2024 आ रहा है। ये आपकी लाशों पर बनेगी सरकार, चाहे किसी की भी बने। चाहे इधर की बने या उधर की बने। टारगेट आप ही होंगे। आप सब लोगों को बहुत संयम के साथ किसी पर कोई रिएक्शन न करें और संयम के साथ घर बैठे और चुपचाप से अपना वोट डाल दें। वरना अभी तो कुछ नहीं है। आपको बहुत कुछ देखना बाकी है।

2024 आते-आते देखना क्या होगा आप लोगों को जीना हराम हो जाएगा। इसलिए मैं यही कहूंगा। मेरी सलाह है कि आप अपने हिंदू भाइयों से बहुत मेलजोल बढ़ाकर साथ-साथ चलें और देश हित में अपना वोट करें। अभी हाल ही में अयोध्या में एक एनकाउंटर कर दिया गया। जानबूझकर तो यह मुसलमान को टारगेट किया जा रहा है। मुसलमान को भ्रमित किया जा रहा है। यह चंद लोग हैं जो गंदगी फैला रहे हैं और एक दिन हिन्दू मुसलमानों को मिलकर देश बचाना पड़ेगा। वरना यह देश को कहां ले जा रहे हैं, कोई पता नहीं है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story