×

Aligarh News: पुलिस के हत्थे चढ़े चार शातिर वाहन चोर, चोरी की 10 बाइक के बरामद

Aligarh News: पुलिस ने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चारों वाहन चोरों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया और पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष पेश कर चारों को जेल भेज दिया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 15 Jan 2024 3:57 AM GMT
Aligarh crime News
X

Aligarh crime News   (फोटो: सोशल मीडिया )

Aligarh News: मंडराक थाना पुलिस ने वाहन चोरी करने वाले चार शातिर वाहन चोरों को चोरी की 10 बाइको के साथ गिरफ्तार किया है। मुखबिर की सूचना पर पुलिस की गिरफ्त में आए चारों वाहन चोरों से जब कड़ाई से पूछताछ की तो कई खुलासे हुए। चोरी की चार बाइक मौके से बरामद करते हुए उनकी निशानदेही पर 6 अन्य बाईके भी बरामद की गई। पुलिस ने वाहन चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले चारों वाहन चोरों के खिलाफ थाने पर मुकदमा दर्ज किया और पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय के समक्ष पेश कर चारों को जेल भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस चारों वाहन चोरों का आपराधिक इतिहास भी खंगाल रही है।

आपको बता दें कि वाहन चोरों के द्वारा लगातार दो पहिया वाहन चोरी किए जाने की घटनाओं को अंजाम दिया जा रहा था। जिसके चलते एसएसपी संजीव सुमन ने बाइक चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले वाहन चोरों को गिरफ्तार किए जाने को लेकर निर्देश दिए गए थे। एसएसपी के कड़े निर्देश पर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने के लिए ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल के निर्देशन में क्षेत्राधिकारी इगलास डॉ कृष्णपाल सिंह के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी इगलास के नेतृत्व टीम गठित की गई थी। एसएसपी संजीव सुमन के निर्देश पर गठित की गई पुलिस टीम के द्वारा बड़ी कामयाबी हासिल करते हुए। वाहन चोरी करने वाले चार शातिर वाहन चोरों को चोरी की 10 मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया।

ऐसे मिली बाइकों को बेचने का प्रयास किए जाने की सूचना

पुलिस की हत्थे चढ़े वाहन चोरों को लेकर सीओ इगलास डॉ कृष्णपाल सिंह ने बताया कि एसएसपी संजीव सुमन के निर्देशन में चलाए जा रहे अभियान के तहत थाना मंडराक पुलिस को मुखबिर द्वारा वाहन चोरों द्वारा चुराई गई चोरी की बाइकों को बेचने का प्रयास किए जाने की सूचना दी गई थी। मुखबिर की सूचना पर वाहन चोरों द्वारा चोरी की बाइक बेचे जाने का प्रयास किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस ने बाइक चोरों की घेराबंदी करते हुए चार वाहन चोरों को आर्य नगर बंबा के पास से हिरासत में लेते हुए गिरफ्तार कर थाने ले जाया गया। जहां थाने पर उनसे पुलिस द्वारा सघन पूछताछ की। पूछताछ के दौरान उनके द्वारा दुपहिया वाहन चोरी किए जाने की घटना का जुर्म कबूल किया गया। और इसके बाद मौके से चोरी की चार बाइक बरामद करते हुए चारों वहांन चोरों की निशानदेही पर पुलिस ने अलग-अलग जगह से चोरी की 6 अन्य बाईके भी बरामद की। जिसके बाद पुलिस ने चारों वाहन चोरों के कब्जे से चोरी की 10 बाइक बरामद करते हुए उनके खिलाफ थाने पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जेल भेजने की तैयारी की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story