Aligarh News: चार दरिंदों ने महिला से किया सामूहिक दुष्कर्म, अश्लील वीडियो पोर्न साइट पर की अपलोड

Aligarh News: गैंगरेप के मामले पर क्षेत्राधिकारी ने बताया कि आवेदक के द्वारा अपनी पत्नी के साथ बहला फुसलाकर बलात्कार का आरोप आरोपित पर लगाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 April 2024 2:54 PM GMT
Aligarh News
X

Symbolic Image (Pic:Social Media)

Aligarh News: जनपद के खैर क्षेत्र में चार दरिंदों ने एक महिला के साथ गैंगरेप कर दिया। आरोपियों ने उसका अश्लील वीडियो बना पोर्न साइट पर अपलोड कर दिया। पीड़िता को करीब 6 महीने बाद भी थाने से न्याय नहीं मिलता देख पति ने एसएसपी से गुहार लगायी। एसएसपी ने गैंगरेप की शिकार महिला की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए तत्काल इलाका थाना प्रभारी को आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिए।

जानकारी के अनुसार खैर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में गैंगरेप की शिकार पीड़ित पत्नी के साथ एसएसपी के दरबार में फरियाद लेकर पहुंचे। पति ने कहा कि यह घटना करीब 6 महीने पहले की है। जब फतेहपुर गांव निवासी युवकों ने पत्नी की धोखे से आपत्तिजनक वीडियो बना लिया। आरोप है कि आरोपियों ब्लैकमेल करते हुए उसके साथ बारी-बारी से दुष्कर्म किया। पीड़ित दंपती का आरोप है कि उन्होंने घटना के बाद से ही आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने को लेकर चौकी,थाने से लेकर पुलिस के उच्चाधिकारियों गुहार लगाई। लेकिन घटना के करीब 7 महीने बाद भी आरोपी दुष्कर्म करते रहे।

गैंगरेप के मामले पर क्षेत्राधिकारी खैर राजीव द्विवेदी ने बताया कि आवेदक के द्वारा अपनी पत्नी के साथ बहला फुसलाकर बलात्कार का आरोप आरोपित पर लगाया है। इस संबंध में थाने पर पूर्व में भी कई प्रार्थना पत्र आवेदक द्वारा दिए जा चुके थे। जिन प्रार्थना पत्र के पुलिस द्वारा कई स्तर पर जांच कराई जा चुकी है। पुलिस के प्रथम दृष्टया जांच में तथ्य निकालकर सामने आए कि आवेदक आरोपित पक्ष से एक प्लॉट लिया था। जहां पैसे को लेकर दोनों पक्षों में विवाद चल रहा था। जांच में बलात्कार करने जैसी संबंधित पुष्टि नहीं पाई गई। यदि इस संबंध में नए तथ्य पुलिस के सामने आते हैं तो उनकी जांच कर अग्रिम विधिक कार्रवाई की जाएगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story