Aligarh News: दोस्तों ने पीट कर की दोस्त की हत्या, शरीर पर चोटों के निशान

Aligarh News: सुबह जब उसकी बहन रोज की तरह चाय लेकर गई तो कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं दी गई तो बहन ने हल्ला मचा दिया। जिस पर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और देखा तो अरुण की मौत हो चुकी थी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 8 Feb 2024 5:57 PM GMT
Friend beaten to death by friends in Aligarh, injury marks on body
X

अलीगढ़ में दोस्तों ने पीट कर की दोस्त की हत्या, शरीर पर चोटों के निशान:Photo- Newstrack

Aligarh News: अलीगढ़ सासनी गेट थाना क्षेत्र में अरुण को घर से उसके दोस्त लेकर गए थे। जब वह घर वापस लौटा तो कमरे में कुंडी अंदर से बंद कर सो गया। सुबह जब उसकी बहन रोज की तरह चाय लेकर गई तो कमरे का दरवाजा खटखटाया तो अंदर से कोई आवाज नहीं दी गई तो बहन ने हल्ला मचा दिया। जिस पर मोहल्ले के लोग मौके पर पहुंचे और देखा तो अरुण की मौत हो चुकी थी। उसके सिर पर तथा शरीर पर चोटों के निशान थे। जिसकी अरुण के पिता ने अलीगढ़ के सासनी गेट थाना में लिखित शिकायत दी है और हत्या का आरोप लगाते हुए नामजद लोगों पर कार्रवाई की मांग की। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अलीगढ़ पीएम के लिए भेज दिया।

कमरे के अंदर से आवाज नहीं आई

प्राप्त जानकारी के अनुसार नगला पिलखाना मैं दोस्तों के साथ गए अरुण की कमरे में सोए हुए मौत हो गई। मृतक के पिता राजकुमार ने आरोप लगाते हुए बताया कि नगला पलखना के चार-पांच लड़के मेरे घर आए थे और मेरे बेटे को बुलाकर ले गए। रात को लड़ाई झगड़ा किया, पता नहीं मेरे बेटे के शरीर पर चोटों के निशान हैं जो कि नील पड़ा हुआ है। मेरी बेटी जब चाय लेकर रोज की तरह अपने भाई के कमरे में पहुंची तो चाय के लिए आवाज दी तो कमरे के अंदर से आवाज नहीं आई तो चीख पुकार हो गई।

मौके पर पहुंचे लोगों ने दरवाजा तोड़कर मृतक अरुण को बाहर निकाला और इसकी सूचना अलीगढ़ के सासनी पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक अरुण के शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया और मृतक के पिता राजकुमार ने दो नामजद तथा अन्य लोगों के खिलाफ अलीगढ़ के थाना सासनी गेट में तहरीर दी है तो वहीं अलीगढ़ के थाना ससनी पुलिस ने जल्दी कार्रवाई की बात की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story