Aligarh News: शादी का झांसा देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दो लाख व जेवरात लेकर फरार हुआ आरोपी

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर की रहने वाली एक महिला ने अलीगढ़ के चंडौस इलाके के रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर 2 लाख रूपये व जेवरात की ठगी करने का आरोप लगाया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 22 Oct 2023 4:38 PM GMT
X

 शादी का झांसा देकर महिला से सामूहिक दुष्कर्म, दो लाख व जेवरात लेकर फरार हुआ आरोपी: Video- Newstrack

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद हमीरपुर की रहने वाली एक महिला ने अलीगढ़ के चंडौस इलाके के रहने वाले एक युवक पर शादी का झांसा देकर 2 लाख रूपये व जेवरात की ठगी करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि युवक ने शादी का झांसा देकर खाते से दो लाख रूपए निकाल लिया और जेवरात भी ले लिए। महिला ने कहा कि युवक ने एक होटल में बंधक बनाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घटना की शिकायत एसएसपी से कर कार्यवाही की मांग की।

युवती ने एसएसपी से की शिकायत

जानकारी देते हुए पीड़ित महिला ने कहा कि वह गुड़गांव की एक कंपनी में नौकरी करती थी। तभी युवक से मुलाकात हुई थी और इसी दौरान दोस्ती हो गई। इसी दौरान उक्त युवक महिला को अलीगढ़ ले आया और उसे एक होटल में रखा। युवक ने महिला के खाते से ₹200000 निकलवा लिया और उसके जेवरात भी ले लिए। इसी बीच उक्त युवक ने महिला को एक होटल में रखकर सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को भी अंजाम दिया। महिला ने नामजद लोगों के विरुद्ध लिखित शिकायत देकर कार्रवाई की मांग की है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story