×

Aligarh News: छत पर झाड़ू लगा रही युवती का दबंग खींच रहा था फोटो, विरोध पर युवती के पिता को लाठी-डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट

Aligarh News: पिता को अंदेशा हुआ कि वह फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है तो पिता ने बेटे को उसके घर शिकायत के लिए भेजा। आरोप है कि शिकायत करने गए बेटे के साथ आरोपी दबंग युवक व उसके अन्य साथियों ने मारपीट की।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Oct 2023 4:12 PM GMT
X

फोटो खींच रहे दबंग का युवती ने विरोध किया तो पिता को लाठी-डंडों से पीटकर उतारा मौत के घाट: Video- Newstrack

Aligarh News: जवां थाना इलाके के गांव रढ़गांव में एक पिता और भाई को अपनी बेटी का फोटो खींचने वाले दबंग युवकों का विरोध करना इतना भारी पड़ गया कि दबंगों ने घर में घुसकर पूरे परिवार को लाठी-डंडों से मारा पीटा। पीड़ित परिवार के रिश्तेदार वकील अहमद ने बताया है कि एक दिन पहले पीड़ित व्यक्ति की बेटी छत पर झाड़ू लगा रही थी।

इसी दौरान मोहल्ले के पड़ोसी नामजद दबंग युवक अपने मोबाइल से फोटो खींच रहा था। बेटी के पिता को अंदेशा हुआ कि वह फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर रहा है तो पिता ने अपने बेटे को उसके घर शिकायत के लिए भेजा। आरोप है कि शिकायत करने गए पीड़ित के बेटे के साथ आरोपी दबंग युवक व उसके अन्य साथियों ने मारपीट की।

दबंग मौके से फरार

मारपीट की घटना से बचते हुए वह अपने घर आ गया तो उसके पीछे लाठी-डंडे लेकर दबंग उसके घर पहुंच गए और परिवार के सभी सदस्यों के साथ मारपीट कर डाली। इस मारपीट की घटना में सलीम को गंभीर चोटें आ गईं। वहीं दबंग मौके से फरार हो गए।

इलाज के दौरान व्यक्ति की मौत

परिजन पीड़ित व्यक्ति को इलाज के लिए अस्पताल ले गए और भर्ती करा दिया। इलाज के दौरान रविवार को पीड़ित व्यक्ति की मौत हो गई, जिससे परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस मुताबिक मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराया। वहीं पुलिस तहरीर के आधार पर आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश में जुट गई है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story