×

Aligarh: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का होली मिलन समारोह 29 मार्च को

Aligarh: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ की एक बैठक पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी नेमसिंह सोलंकी के बेगमबाग स्थित आवास पर हुई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 27 March 2024 1:08 PM GMT
aligarh news
X

अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा का होली मिलन समारोह 29 मार्च को (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ की एक बैठक पश्चिमी उत्तर प्रदेश प्रभारी नेमसिंह सोलंकी के बेगमबाग स्थित आवास पर हुई। जिसकी अध्यक्षता डॉ शैलेंद्र पाल सिंह ने की। कार्यक्रम सयोजक एवम जिलाध्यक्ष विवेक प्रताप सिंह ने बताया कि 29 मार्च को यश रेजिडेंसी कमिश्नरी के सामने दोपहर 12 से 5 बजे तक नव संवत्सर आगमन स्वागत एवं होली मिलन समारोह के उपलक्ष में भव्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश युवा अध्यक्ष जैकी ठाकुर ने बताया कि इस कवि सम्मेलन में देश के दिल्ली, जयपुर, मुंबई और आगरा से जाने माने हास्य कवि अपनी कविताओं से लोगों को हसाएंगे। कार्यक्रम सह संयोजक एवम महानगर अध्यक्ष अखिलेश तोमर ने बताया कि लाफ्टर चैंपियन वाहे गुरु भाटिया कवि सम्मेलन का मुख्य आकर्षण होंगे। जिला अध्यक्ष युवा सौरभ तोमर ने बताया कि देश के प्रसिद्ध क्षत्रिय लोक गीत गायक उपेन्द्र सिंह राणा अपनी टीम के साथ अपने गानों से युवाओं में जोश भरेंगे। मंडल अध्यक्ष भावना चौहान ने बताया कि कार्यक्रम के अंत में फूलों की होली भी खेली जाएगी।

जिलाध्यक्ष वीरांगना ममता राघव ने बताया कि कार्यक्रम में महिलाएं परिवार के साथ होली मिलन समारोह में भाग लेंगी और हिन्दू नव वर्ष के इतिहास को बच्चो को बताकर जागरूक किया जायेगा। महानगर अध्यक्ष वीरांगना मीरा जादौन ने बताया कि कार्यक्रम में बच्चों द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए जाएंगे। मण्डल प्रभारी उपेन्द्र सिंह ने अधिक से अधिक लोगों को हास्य कवि सम्मेलन एवं हिंदू नव वर्ष स्वागत समारोह में भाग लेने की अपील की। बैठक में उपस्थित रंजीत तोमर, सुनील सिंह, संदीप चौहान, प्रमोद सिंह, कविता राघव, संजय राघव कौशल सिंह, स्नेह लता जादौन, स्नेहलता चौहान, पूजा सेंगर, सरिता सिंह, ग्रीस कुमार सिंह सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story