×

Aligarh News: दोंनों पत्नियों से बेटियां होने पर पति ने दोनों को दिया तीन तलाक

Aligarh News: एसएसपी के यहां न्याय के लिए पहुंचीं दोनों पत्नियां, बोंली अब तीसरी शादी की तैयारी कर रहा है युवक।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Sep 2023 6:12 PM GMT
After having daughters from both the wives, the husband gave triple talaq to both of them
X

दोंनों पत्नियों से बेटियां होने पर पति ने दोनों को दिया तीन तलाक: Photo-Newstrack

Aligarh News: एक शख्स अपनी दोनों पत्नियों के बेटी होने से इस कदर नाराज हो गया कि दोनों पत्नियों को तीन तलाक बोलकर मारपीट कर घर से निकाल दिया। और अब तीसरी शादी करने जा रहा है। दोनों इसकी शिकायत लेकर सोमवार को एसएसपी दफ्तर पहुंचीं और न्याय की गुहार लगाई। वहीं एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इस मामले में संज्ञान लेते हुए संबंधित थाना प्रभारी को जांच कर कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

दोनों पत्नियों से बेटी पैदा होने की वजह से तीन तलाक

बता दें पीड़ित महिला निवासी संभल की शादी 2016 व दूसरी पीड़ित महिला निवासी बरौली जनपद अलीगढ़ की शादी 2021 में अलीगढ़ शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत हमदर्द नगर, जमालपुर निवासी युवक के साथ हुई थी। दोनों पीड़ित महिलाओं का आरोप है कि पति ने दोनों के बेटी पैदा होने की वजह से तीन तलाक बोलकर मारपीट कर घर से निकाल दिया है। इसकी शिकायत लेकर पीड़ित महिलाएं आज एसएसपी दफ्तर पर पहुंची थीं। इसका तत्काल संज्ञान लेते हुए एसएसपी ने संबंधित थाना प्रभारी को कार्रवाई करने का निर्देश दिए हैं।

सोमवार को एसएसपी दफ्तर पर पहुंची पहली पत्नी का कहना है कि उसके पति ने दूसरी शादी कर ली है। उसकी शादी सन 2016, 5 सितम्बर को एक युवक निवासी हमदर्द नगर जमालपुर के साथ हुई थी और 12 नवंबर सन 2017 में उसके बेटी पैदा हुई। तब से ही उन्होंने मारना पीटना और उल्टी सीधी दवाइयां खिलाना शुरू कर दिया और अब मारपीट कर तीन तलाक देकर छोड़ दिया। अब जाकर पता चला है उन्होंने दूसरी शादी भी कर ली है। उससे भी एक बेटी है, उसको भी तलाक देकर उसके घर पर छोड़ दिया है। और अब तीसरी शादी की तैयारी कर रहे हैं। कप्तान साहब ने इस मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

बेटी होने के कारण घर से निकाल दिया

वहीं बरौली थाना जवां निवासी दूसरी पत्नी का कहना है कि वह अपने पति की शिकायत लेकर आई है। उन्होंने बेटी होने के कारण घर से निकाल दिया है। उसकी शादी 2021 में एक युवक के साथ हुई थी और मारपीट कर घर से निकाल दिया है। वह पहले भी एक शादी कर चुका है। उनको भी बेटी होने पर मारपीट कर घर से निकाल दिया है। अब वह है तीसरी शादी करने जा रहे हैं। ऑलरेडी पहले से दो शादी हो चुकी है। हम दोनों को बेटियां होने की वजह से मारपीट कर घर से निकाल दिया है। किसकी शिकायत लेकर आज एसएसपी दफ्तर पर आए थे।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story