Aligarh News: पति ने पत्नी की गला रेत किया हत्या, आरोपी फरार, मामले की जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: घटना की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी पर पुलिस तथा एसपी सिटी सहित अन्य टीम पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 29 Nov 2023 3:22 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद में कोतवाली के भुजपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र में पति ने पत्नी धारदार हथियार से गला काट मौत के घाट उतार दिया। और घर में सब को बंद कर मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना परिवार वालों ने पुलिस को दी। घटना की जानकारी पर पुलिस तथा एसपी सिटी सहित अन्य टीम पहुंची। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस आरोपी की तलाश में जुट गई है।

घटना पर पहुचीं पुलिस

एसपी सिटी ने कहा कि थाना कोतवाली भुजपुरा पुलिस चौकी क्षेत्र से घटना सूचना मिली कि महिला की मृत्यु हो गई, तत्काल मामले को संज्ञान लेते हुए फील्ड यूनिट को बुलाया गया। बॉडी को पोस्टमार्टम हेतु भेजा गया है। मृतका के परिवार जनों तहरीर ली जा रही है। कोतवाली में सुसंगत धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कराया जाएगा प्रथम दृष्टि पता चला है कि परिवार विवाद के चलते पति ने हत्या की है। इसकी जल्दी ही गिरफ्तारी की जाएगी, बॉडी पर चोट मिली है। बाकी गिरफ्तारी के बाद पूरा मामला स्पष्ट हो जाएगा।

पति-पत्नी में होता था विवाद - परिजन

मृतक के परिजन ने बताया कि 2 दिन पहले ही आरोपी राजू के बहन तथा बहनोई पीहर से लेकर आया था। इनका काफी दिनों से झगड़ा भी चल रहा था। जिसमें इनके परिवार वालों ने कहा था कि वह हमने समझा दिया है। अब वह मार पीट नहीं करेंगे। मृतक की बेटी ने बताया कि मेरे पापा और मम्मी ने मुझे ऊपर छत पर मिर्च काटने के लिए भेज दिए और नीचे अम्मी पापा तथा मेरा छोटा भाई साथ में था। जब मैं अपनी बाबू की आवाज सुनी तो ऊपर से नीचे आई इसके बाद देखा तो मम्मी का गला कटा हुआ था। मैंने कटे गले पर हाथ लगाया पापा देखते हुए। बाहर चले गए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story