Aligarh News: बेटी पैदा होने पर पत्नियों को निकालने का मामला, करने जा रहा था तीसरी शादी, जाने क्या है पूरा मामला?

Aligarh News: आरोपी पति को जल्द को जल्द गिरफ्तार कर इंसाफ की मांग करने लगी। इस दौरान स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 18 Sep 2023 3:16 PM GMT
X

husband throwing out his two wives from the house after birth daughter case

Aligarh News: सनकी पति ने बेटी पैदा होने पर दोनों पत्नियों को तलाक देकर घर से निकाल दिया था। पति के द्वारा तीसरी शादी करने की जानकारी मिलने पर भड़की दोनों पीड़ित महिलाएं अपनी दोनों बेटियों को लेकर परिजनों के साथ आरोपी पति के घर के सामने सड़क पर बैठ गई। आरोपी पति को जल्द को जल्द गिरफ्तार कर इंसाफ की मांग करने लगी। इस दौरान स्थानीय लोगों की काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। वहीं सूचना पर पहुंची। पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल करने में जुट गई है।

क्या है पूरा मामला?

इस दौरान पहली पत्नी का कहना है। कि इसको जेल भेजो और सजा होनी चाहिए ये बेटी हो जाती है, तो छोड़ देते हैं। ऐसे ही मेरे बेटी हो गई, तो 1 महीने की बेटी लेकर मुझे धक्का मार कर घर से बाहर निकाल दिया। तलाक दे दिया कह दिया कि जाओ। अब ऐसे ही दूसरी पत्नी को भी बेटी हो गई, तो इसको भी बाहर कर दिया। मेरा पति एक शादी तो मेरे से पहले कर रखी है। दूसरी इसे कर ली। तीसरी फिर करने जा रहा है। हम दोनों उसकी पत्नी है। इसी को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं, की बेटी हो जाती है, तो छोड़ देता है। मेरे पास भी एक बेटी है और दूसरी पर भी एक बेटी है। अब तीसरी शादी करने का प्रयास कर रहा है। हमें और हमारी बेटियों को इंसाफ चाहिए या तो उसे जेल भेजो नहीं तो यही मर जाएंगे। हम दोनों यहां पर अपना हक मांगने के लिए आई हुई है। पुलिस भी मौके पर पहुंची। लेकिन कुछ नहीं किया हमने सोमवार को एसएसपी साहब को भी एप्लीकेशन दी थी। वहां से भी कोई जवाब नहीं आया अभी तक, एसएसपी साहब यहां पर आए। और हमें इंसाफ दिलाए हम जब तक नहीं जाएंगे हमें इंसाफ चाहिए।

वहीं दूसरी पत्नी का कहना है। कि हम यहां पर इंसाफ लेने के लिए आए हैं। इन लोगों ने धक्के मार कर और तीन तलाक बोलकर घर से निकाल दिया। बेटी होने के कारण घर से निकाल देता है। इसका एक कारण यह भी है कि इसके भाई की मेरे ऊपर गंदी नजर थी। इसकी जानकारी जब इन लोगों को दी तो उन्होंने उल्टा मेरे साथ मारपीट की। पहले से इसने एक शादी कर रखी थी। धोखा देकर दूसरी शादी मुझसे कर ली। दोनो बीवियों को तलाक देकर घर से निकाल दिया है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story