×

Aligarh News: मां के सामने ही बच्ची का अपहरण, पुलिस ने चंद घंटों में आरोपी को दबोचा

Aligarh News: बच्ची की मां से युवक का प्रेम संबंध है, किसी बात से नाराजगी के चलते युवक ने बच्ची को अगवा कर लिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 Oct 2023 9:46 AM GMT (Updated on: 3 Oct 2023 10:03 AM GMT)
X

Girl kidnapped in front of mother  (photo: social media )

Aligarh News: गांधी पार्क थाना क्षेत्र में अपहरणकर्ताओं के हौसले बुलंद देखे जा सकते हैं। मां के सामने ही बच्ची को अगवा कर ले गए। बच्ची गायब होने की सूचना पर चंद मिनट में क्षेत्राधिकार सहित अन्य थानों की फोर्स व थाना दहली गेट इंस्पेक्टर सहित प्रभारी मैं उनकी टीम चंद घंटों में बच्ची को ढूंढ कर उनके माता-पिता के हवाले कर दिया। वहीं पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और उससे पूछताछ कर रही है।

दरअसल पूरा मामला अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क क्षेत्र का है। जहां अपहरणकर्ता मां के सामने बच्ची को अगवा कर ले जा रहे थे तभी पुलिस ने अपहरणकर्ता को अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क शिष्य पाडा चैकी क्षेत्र से पकड़ लिया। पुलिस युवक से इस मामले में पूछताछ कर रही है। वहीं सूत्रों के हवाले से पता चला है कि बच्ची की मां से आरोपी युवक का प्रेम संबंध है। दोनों में विवाद के बाद युवक ने यह कदम उठाया था। अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क निवासी व्यक्ति कंपनी बागपार्क के बाहर गुटका आदि की ढकेल लगाता है। बेटी और पत्नी ढकेल पर थे। तभी शाम को उनके परिचित व्यक्ति ने बच्ची को अगवा कर लिया। महिला के शोर मचाने पर भीड़ जमा हो गई। इस पर हंगामा बढ़ गया और पुलिस बुला ली गई। आरोपी को आसपास खोजा जाने लगा चंद घटों के प्रयास के बाद बच्ची सहित आरोपी को अलीगढ़ के थाना गांधी पार्क शिष्य पाड़ा चैकी क्षेत्र से पकड़ लिया गया। बच्ची को उसकी मां के हवाले कर दिया गया। अलीगढ़ की थाना गांधी पार्क पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर आगे पूछताछ की जा रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story