Aligarh News: बीस हजार रूपए का इनामी दरोगा गिरफ्तार, महिला की मौत मामले में था फरार

Aligarh News: एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि महिला को गोली लगने से मृत्यु होने के प्रकरण में आरोपी फरार दरोगा सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है। दरोगा एवं मुंशी के विरुद्ध विवेचना एवं मजेस्टेरियल जांच प्रचलित है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 Dec 2023 2:24 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद में 20000 हजार रुपए का इनामी भगोड़ा दारोगा मनोज शर्मा को एसओजी और पुलिस की संयुक्त टीम ने अरेस्ट कर लिया। दारोगा मनोज की पिस्टल से गोली चलने की वजह से महिला की थाने के अंदर मौत हो गई थी। घटना में आरोपी मुंशी सुदीप को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। महिला 8 दिसंबर को पासपोर्ट सत्यापन कराने पहुंची थी। पांच दिनों के बाद अस्पताल में इशरत की मौत हो गई थी। आरोपी दरोगा की बन्नादेवी थाना इलाके के सारसौल चौराहे से अरेस्टिंग हुई है। अलीगढ़ के एसएसपी कलानिधि नैथानी ने इसकी पुष्टि है।

एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि महिला को गोली लगने से मृत्यु होने के प्रकरण में आरोपी फरार दरोगा सब इंस्पेक्टर मनोज कुमार को गिरफ्तार किया जा चुका है। दरोगा एवं मुंशी के विरुद्ध विवेचना एवं मजेस्टेरियल जांच प्रचलित है। एक तरफ जहां दोषियों को उनकी गलती के लिए दंडित किया जा रहा है तो वहीं शेष विभाग पीड़ित परिवार संग सहानुभूतिपूर्वक खड़ा है।

एसएसपी ने कहा कि दो कर्मियों के दोष के लिए समस्त विभाग को आरोपित एवं दोषी कहना अनुचित है। विभाग के सिपाही दरोगा रात दिन जनहित में कार्य कर रहे हैं और उन पर हमें गर्व है। सभी को संवेदी बनकर कार्य करने के आदेश दिए गए हैं। विगत दो वर्षों में पुलिस को जनता के प्रति संवेदनशील और सहृदय बनाने के लिए काफी प्रयास हुए हैं। परंतु उपरोक्त आरोपी दरोगा समेत भारी मात्रा में पुलिस कर्मी हैं। जो हाल फिलहाल में गैर जनपद से इस जनपद को आए हैं। उन सभी को भी अलग से जनता के साथ सहृदय बनकर जनहित में कार्य करने के आदेश दिए गए हैं।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story