×

Aligarh News: BJP विधायक को इंस्पेक्टर ने दिखाए तेवर, कहा-प्रोटोकॉल आपके कार्यालय में चलता है, यहां नहीं..

Aligarh News: बन्ना देवी थाने पर भाजपा की शहर विधायक मुक्ता राजा के साथ इंस्पेक्टर द्वारा दुर्व्यवहार किया। जिससे नाराज होकर विधायक कार्यकर्ताओं के साथ थाने में ही धरने पर बैठ गईं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 18 Jan 2024 6:29 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में भाजपा विधायक को इंस्पेक्टर ने दिखाए तेवर (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के बन्ना देवी थाने पर भाजपा की शहर विधायक मुक्ता राजा के साथ इंस्पेक्टर द्वारा दुर्व्यवहार किया। जिससे नाराज होकर विधायक कार्यकर्ताओं के साथ थाने में ही धरने पर बैठ गईं। इस दौरान अलीगढ़ शहर विधायक का साथ देने के लिए कोल विधायक अनिल पाराशर, इगलास विधायक राजकुमार सहयोगी, एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह भी थाने पहुंच गए। थाने में भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा इंस्पेक्टर के खिलाफ जमकर नारेबाजी की गई। घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर एसपी सिटी पहुंचे और उन्होंने पूरे प्रकरण में कार्यवाही की बात कही है।

भाजपा विधायक मुक्ता राजा ने बताया कि वह दो पक्षों की लड़ाई के प्रकरण को लेकर इंस्पेक्टर के कार्यालय में पहुंचीं थीं। इस दौरान इंस्पेक्टर ने अभद्रता बरतते हुए कहा कि बैठना है तो बैठ जाइए। प्रोटोकॉल आपके कार्यालय में चलता है, हमारे यहां ऐसा ही चलता है। वरना आप बाहर जाइए। इस पर विधायक ने कहा कि मैं आपके ऑफिस में नहीं बल्कि बाहर बैठूंगी। महिला विधायक के साथ इंस्पेक्टर की इस अभद्रता के बाद हंगामा मच गया। थाने के बाहर भाजपा कार्यकर्ताओं ने विधायक मुक्ता राजा के साथ धरना दिया।

विधायक के समर्थन में भाजपा के कोल विधायक अनिल पाराशर, इगलास विधायक सुरेंद्र सहयोगी, भाजपा एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह और भाजपा संगठन के लोग भी थाने पहुंच गए। मुक्त राजा ने कहा कि मैं जनता की समस्या को लेकर थाने आई थी। लेकिन मेरा अपमान करते हुए मेरे साथ गलत व्यवहार किया गया। इस अवसर पर एमएलसी मानवेंद्र प्रताप सिंह ने कहा कि अलीगढ़ पुलिस के अधिकारी अच्छी पुलिसिंग का वादा करते हैं। लेकिन जब एक विधायक के साथ इस तरह व्यवहार किया जा रहा है तो फिर जनता के साथ हो रहे व्यवहार का अंदाजा लगाया जा सकता है। उन्होंने कहा कि जिले के एसएसपी को यह मामल को गंभीरता से देखना चाहिए।

एसपी सिटी बोले-जांच के बाद होगी कार्रवाई

एसपी सिटी मृगांक शेखर पाठक ने बताया कि बन्ना देवी इंस्पेक्टर द्वारा अभद्रता की गई। आक्रोशित भाजपा विधायक ने समर्थकों के साथ थाने पर प्रदर्शन किया है। भाजपा विधायक द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया है। थाना बन्ना देवी एसएचओ के रूम की सीसीटीवी फुटेज निकलवाए जा रहे हैं। उसी के आधार पर कार्रवाई की जाएगी। एसपी सिटी ने कहा कि इंस्पेक्टर के खिलाफ जांच के आधार पर निलंबन की कार्रवाई की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story