Aligarh News: करणी सेना ने राष्ट्रपति के नाम जिलाधिकारी को सौंपा ज्ञापन, आतंकवाद रोकने के लिए पाकिस्तान पर सख्त कार्रवाई की मांग

Aligarh News: करणी सेना के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएं। वहीं राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 Sep 2023 12:23 PM GMT
Aligarh News
X

 Aligarh News (Pic:Social Media)

Aligarh News: श्रीनगर के अनंतनाग में सेना के जवान शहीद होने पर करणी सेना का पाकिस्तान के खिलाफ गुस्सा फूटा। शनिवार को करणी सेना के कार्यकर्ता कलेक्ट्रेट पर पहुंचकर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएं। वहीं राष्ट्रपति को संबोधित ज्ञापन जिलाधिकारी को सौंपा। करणी सेना के पदाधिकारी ने कहा कि भारत सीमा पर पहले से ही आतंकवादी हमले होते आ रहे हैं। जिसमें हमारे देश के जांबाज अधिकारी और जवान शहीद होते रहे हैं। वहीं पिछले चार दिनों से सीमा पर आतंकियों से मुठभेड़ जारी है। जिसमें भारतीय सेना के चार वीर सपूत शहीद हो गए।

शिक्षा मंत्री के खिलाफ हो सख्त कार्रवाई

इस घटनाक्रम को लेकर देशभर में उबाल है। करणी सेना ने मांग की है कि सीमा पर आतंकी घुसपैठ को रोकने के लिए सख्त कदम उठाए जाये। साथ ही आतंकवादियों को गिरफ्तार न करके सीधे मार दिया जाएं। वहीं भारत में रह रहे आतंकियों का समर्थन करने वाले व्यक्तियों को चिन्हित कर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर जेल भेजा जाएं। वही, बिहार के शिक्षा मंत्री द्वारा दिए गए हिंदू विरोधी बयान पर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग करणी सेना ने की है। साथ ही सनातन धर्म के बारे में गलत बयान बाजी करने वालों पर सख्त कार्रवाई की मांग की गई है।

करणी सेना के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष ठाकुर ज्ञानेंद्र सिंह चौहान ने बताया कि करणी सेना पूर्व से ही राष्ट्रीय व हिंदू हित में कार्य करती आ रही है। उन्होंने कहा कि पिछले चार दिनों से आतंकियों से मुठभेड़ चल रही है। जिसमें भारतीय सेना के चार वीर अधिकारी शहीद हो गए। उन्होंने मांग की है कि आतंकवाद को रोकने के लिए प्रधानमंत्री सख्त कदम उठाएं और पाकिस्तान पर भी नरमी न बरती जाएं। उन्होंने आगे कहा कि करणी सेना राष्ट्रहित और सनातन हित पर आंच नहीं आने देगी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story