×

Aligarh News: महाराणा प्रताप का अपमान नहीं सहेगा क्षत्रिय समाज: डॉ. शैलेन्द्र

Aligarh News: दिग्विजय सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के उपद्रवी लोग इस तरह का घिनौना काम करके क्षत्रिय समाज को ललकारने की कोशिश न करें अन्यथा अंजाम बहुत गलत होंगे।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 May 2024 11:13 AM GMT
Aligarh News
X

डीएम को ज्ञापन पत्र सौपते क्षत्रिय समाज के लोग (Pic:Newstrack)

Aligarh News: अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ के पदाधिकारियों ने प्रदेश प्रभारी डॉ. शैलेन्द्र पाल सिंह के नेतृत्व में डीएम को पत्र सौंपा। इस दौरान मैनपुरी में करहल चौराहे पर स्थापित राष्ट्रभक्त महाराणा प्रताप की प्रतिमा से छेडछाड़ करने पर रोष व्यक्त किया। उन्होनें राष्ट्रपति के नाम एक ज्ञापन अपर जिलाधिकारी नगर अमित भट्ट को सौंपा। जिला उपाध्यक्ष यशवर्धन राणा ने कहा कि क्षत्रिय कुलभूषण महाराणा प्रताप ने देश की अखंडता के लिए केसरिया झंडे को उठाया था और आज एक विशेष पार्टी के अराजक तत्व महाराणा प्रताप का अपमान करके चुनावी माहौल को खराब करने की कोशिश कर रहे हैं।

दिग्विजय सिंह ने कहा कि समाजवादी पार्टी के उपद्रवी लोग इस तरह का घिनौना काम करके क्षत्रिय समाज को ललकारने की कोशिश न करें अन्यथा अंजाम बहुत गलत होंगे। डॉ. मानवेंद्र सिंह ने कहा कि जिस योद्धा ने इस देश के लिए अपना खून बहाया लेकिन अपने जीते जी मुगलों को सफल नहीं होने दिया। आज उनका अपमान देश का अपमान है।

हरीश प्रताप सिंह ने कहा कि 9 मई को देश राष्ट्रभक्त वीर शिरोमणी महाराणा प्रताप जी 484 वी जयंती मनाने जा रहा है और कुछ दूषित मानसिकता के लोग उनका अपमान करते है। वो यह भूल जाते है कि इस समय प्रदेश में मुगलों का शासन नही बल्कि राष्ट्रभक्त योगी आदित्यनाथ जी का शासन है। इसलिए ऐसे लोगो को चिन्हित कर कठोर से कठोर कार्यवाही की जाए नही तो क्षत्रिय समाज रोड पर उतरने के लिए बाध्य होगा। इस अवसर पर ज्ञानेंद्र पाल सिंह, अमित ठाकुर, अनिल सिंह, पूरन सिंह, धीरज ठाकुर, सुधीर सिंह, महेंद्र प्रताप सिंह, सोनू बाबा ठाकुर, दलवीर सिंह, शाल्यराज सिंह, हरेन्द्र सिंह सहित अनेक लोग उपस्थित रहे।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story