Aligarh News: शराब के नशे में नाले में गिरा शराबी, जनता ने मुश्किल से बचाई जान

Aligarh News: अंग्रेजी शराब ठेका के पास कन्फेक्शनरी की आड़ में शराब पिलाने की कैंटीन चल रही है, किसी दिन बड़े हादसे का कारण बन सकती है। शराब के नशे में एक शराबी नाले में जा गिरा, जनता ने बहुत मुश्किल बचाया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 19 Aug 2024 11:11 AM GMT
Drunk man fell into the drain, public saved his life with great difficulty
X

शराब के नशे में नाले में गिरा शराबी, जनता ने मुश्किल से बचाई जान: Photo- Newstrack

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के जनपद अलीगढ़ के इगलास कस्बा में रात एक शराबी ने अंग्रेजी ठेका के बराबर कन्फेक्शनरी की दुकान की आड़ में चल रही कैंटीन पर जमकर शराब पी। नशे में धुत शराबी ठेका के सामने होकर करवन नदी के लिए जा रही गिन्दोली राजबाह में गिर गया। नाले की बरसों से सफाई न होने के कारण जमा हो रही सिल्ट (भारी कीचड़ युक्त दलदल) में धंसता ही जा रहा था। कि वहां किसी व्यक्ति ने उसके गिरने की आहट सुनी और तमाम लोगों के भारी प्रयास से उसे निकाला गया।

शराब पीकर पूरे नशे में नाले में गिरा शराबी

मिली जानकारी के अनुसार कस्बा इगलास में महेंद्र नगर के बाहर मार्केट में स्थित अंग्रेजी शराब की दुकान नंबर 2 से शाम एक युवक ने शराब खरीद कर ठेका के बराबर में कन्फेक्शनरी की आड़ में चल रही कैंटीन पर शराब पीकर पूरे नशे में कैंटीन के सामने होकर गुजर रही गिंदोली नाले के ऊपर बने अवैध पुल पर होकर निकल रहा था कि अचानक नाले में गिर गया।

वहीं किसी व्यक्ति ने उसके गिरने की आहट जैसे ही सुनी उसने शोर मचा दिया और वहां सैकड़ों लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। कस्बे में मुस्तैद पुलिस कर्मी भी वहां पहुंच गये। उन्होंने उपस्थित लोगों के सहयोग से शराबी को नाले के दलदल से बाहर निकाला। बताया जा रहा है कि गिरने की आहट सुनने वाले व्यक्ति ने अगर शोर नहीं मचाया होता तो शायद आज उसे पुनः जीवनदान नसीब नहीं होता ।

सिंचाई विभाग नहीं सुन रहा शिकायतें

नाले में गिरा हुआ व्यक्ति हाथरस क्षेत्र के किसी गांव का रहने वाला था। जो किसी आलू के कोळड स्टोर पर रहता है। सिंचाई विभाग के अधिकारीयों व कर्मचारियों को समय-समय पर ग्रामीणों के द्वारा लिखित शिकायतों के वावजूद नाली की सफाई होने न से भारी कीचड़ युक्त सिल्ट भरी पड़ी है। वहीं नाले के निकट अंग्रेजी शराब का ठेके के पास चल रही। शराब पिलाने की कैंटीन किसी दिन बड़े हादसे का कारण बन सकती है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story