×

Aligarh News: लव जिहाद के मामले में परिवार बैकफुट पर आया, बड़ी बेटी ने कहा- ‘जावेद के जेल जाने पर मेरे बच्चों का क्या होग

Aligarh News: हिंदू परिवार की बेटी अब कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। हालांकि, घटना को लेकर थाना कोतवाली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जावेद को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 5 Jun 2023 1:05 PM GMT

Aligarh News:अलीगढ़ में लव जिहाद और धर्म परिवर्तन के मामले में पीड़ित परिवार बैकफुट पर आ गया। लव जेहाद के मामलों में अक्सर विडंबना यही रहती है कि आरोपित युवतियों को इतना आर्थिक, सामाजिक रूप से इतना लाचार बना देता है कि पीड़िता को उसके सिवा गुजर-बसर करने का कोई ठिकाना ही नहीं रहता। इस मामले में भी ऐसा ही हुआ। हिंदू परिवार की बेटी अब कोई कार्रवाई नहीं चाहती है। हालांकि, घटना को लेकर थाना कोतवाली में पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जावेद को गिरफ्तार किया जा चुका है।

पीड़िता ने कहा छोटी बहन ने पैदा कर दी थी गलफहमी

जावेद की पत्नी मीना (काल्पनिक नाम) ने बताया कि उसकी बहन की गलतफहमी के चलते यह सब हुआ है। मीना ने बताया कि मेरा पति मुसलमान है और मैं हिंदू हूं। हमारी शादी हुई है। जावेद के साथ सात सालों से रह रही हूं। उसने कभी मुसलमान बनने के लिए दबाव नहीं बनाया। न ही बहन को ही मुसलमान बनने के लिए कभी कहा। मीना ने कहा कि हम अपने तीन बच्चों को पाल रहे थे। हंसी खुशी की जिंदगी कट रही थी। लेकिन गलतफहमी के चलते यह सब हुआ है। मीना ने बताया कि छोटी बहन पति जावेद के साथ चली जाती थी हम उसे मना करते लेकिन वह नहीं मानती है।

धर्मपरिवर्तन का मामला नहीं

अपने पहले बयान से मुकरी मीना ने कहा कि इसमें धर्म परिवर्तन का कोई मामला नहीं है। वह मेरे बच्चों को पाल रहे हैं। बहन और मां को भी सहारा दिया है। मैंने जावेद से प्रेम किया है। मेरे परिवार और जावेद के परिवार को यह बात पता थी। दोनों परिवार की मर्जी थी। छोटी बहन की गलतफहमियों के चलते यह सब हुआ है। मीना ने बताया कि एफआइआर भाजपा नेता विनय वार्ष्णेय ने करवाई है। जावेद के जेल चले जाने से मैं और मेरे बच्चे कीड़े मकोड़े की जिंदगी जिएंगे। जावेद के सिवाय मेरा कोई नहीं है। छोटी बहन ने नादानी में गलती की है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story