Aligarh News: सनकी प्रेमी की खौफनाक करतूत, प्रेमिका नर्स को चाकूओं से गोदा, कर दिया ये हाल

Aligarh News: कस्बा छर्रा में पार्टनरशिप में अस्पताल चलाने वाले प्रेमी युवक द्वारा अपनी प्रेमिका महिला नर्स के घर में घुसकर चाकूओ सें ताबड़तोड़ हमला करते हुए लहूलुहांन कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 13 Sep 2024 2:45 AM GMT (Updated on: 13 Sep 2024 3:01 AM GMT)
Aligarh News
X

Aligarh News

Aligarh News: छर्रा क्षेत्र थाना मे एक सनकी प्रेमी के द्वारा तमंचा और चाकू लेकर एक घर में घुसकर मासूम बच्चों की आंखों के सामने अपनी प्रेमिका के ऊपर चाकू से एक के बाद एक 9 बार ताबड़तोड़ वार करते हुए उसके पूरे शरीर को लहूलुहान कर बुरी तरह से छलनी किए जाने की संनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है।

पार्टनरशिप में अस्पताल चलाने वाले युवक के द्वारा घर में घुसकर प्रेमिका महिला नर्स के ऊपर चाकूओं से हमला किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के ऊपर चाकू से हमला बोलने वाले आरोपी प्रेमी युवक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से वारदात में इस्तेमाल किया तमंचा और चाकू बरामद किया है। जिसके बाद पुलिस घर के अंदर रक्तरंजित हालत में पड़ी महिला को उपचार के लिए सीएचसी छर्रा लेकर पहुंची। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत को नाजुक देखते हुए जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। पुलिस आरोपी प्रेमी युवक के कब्जे तमंचा और चाकू बरामद करते हुए उसको हिरासत में लेकर थाने ले गई। फिलहाल घटना के कारण का पता नहीं चल सका है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कस्बा छर्रा में पार्टनरशिप में अस्पताल चलाने वाले प्रेमी युवक के द्वारा अपनी प्रेमिका महिला नर्स के घर में घुसकर चाकूओ सें ताबड़तोड़ हमला करते हुए लहूलुहांन कर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया है। बताया जा रहा है! कि आरोपी युवक और महिला नर्स पार्टनरशिप में एक अस्पताल चलाते थे। इस दौरान बातचीत का सिलसिला प्यार में बदल गया और दोनों के बीच करीब 4 साल तक आपस में संबंध रहे। इस दरमियान अस्पताल बंद हो गया। जिसके चलते एक बार फिर दोनों के बीच दूरियां बन गईं। जहां अस्पताल में साथ काम करने वाला प्रेमी युवक गुरुवार को तमंचा और चाकू लेकर महिला प्रेमिका नर्स के घर पहुंच गया। जहां दोनों के बीच किसी बात को लेकर कोई कहासुनी विवाद में बदल गई। जिसके बाद प्रेमी युवक अपना आपा खो बैठा और उसने प्रेमिका महिला अंबिका के ऊपर उसके बच्चों की आँखों के सामने चाकू से हमला बोलते हुए जमीन पर गिराकर चाकू से ताबड़तोड़ वार किए।

मां के ऊपर युवक के द्वारा घर में घुसकर चाकू से हमले की घटना को देख मासूम बच्चों की चीख निकल गई। बावजूद इसके प्रेमिका युवक अपनी प्रेमिका महिला के ऊपर चाकू से वार करता रहा और उसके पूरे शरीर को चाकू से गोदकर लहूलुहान कर दिया। जिसके चलते महिला जमीन पर तड़पती रही! बच्चों के द्वारा अपनी मां के साथ हुई घटना की सूचना पड़ोसियों को दी गई। पड़ोसी मौके पर पहुंचे और युवक के द्वारा घर में घुसकर महिला पर चाकू से हमला किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी युवक को हिरासत में लेते हुए। उसके कब्जे से चाकू और तमंचा बरामद किया। इसके बाद पुलिस ने रक्तरंजित हालत में घर के अंदर जमीन पर पड़ी महिला को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र छर्रा ले जाकर भर्ती कराया। यहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद महिला की हालत को गंभीर देखते हुए एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। घायल महिला को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद पुलिस ने तमंचा और चाकू के साथ युवक को मौके से हिरासत में ले लिया। युवक को पुलिस अपने साथ थाने ले गई। पुलिस पीड़ित परिजनों से तहरीर प्राप्त करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

युवक के द्वारा महिला पर चाकू से किए गए हमले को लेकर सीएचसी छर्रा पर तैनात डॉक्टर अभिषेक ने बताया कि छर्रा कस्बे की रहने वाली एक महिला को पुलिस गंभीर हालत में उपचार के लिए अस्पताल लायी थी। उसकी शरीर की पूरी बॉडी में 9 इंजरी के निशान मौजूद हैं, जिसके चलते उन्हें ऐसा प्रतीत होता है कि महिला के शरीर को ऊपर से नीचे तक चाकू से गोदा गया है। महिला को प्राथमिक उपचार देने के बाद जेएनएमसी रेफर कर दिया। क्षेत्राधिकारी छर्रा शुभेंदु सिंह का कहना है कि एक युवक के द्वारा एक महिला के ऊपर चाकू से हमला किए जाने की सूचना पुलिस को प्राप्त हुई थी। सूचना पर तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायल महिला को उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया। अभियुक्त को मौके से ही गिरफ्तार करते हुए उसके कब्जे से एक तमंचा और एक छुरा बरामद किया गया। महिला की स्थिति खतरे से बाहर है। इस मामले में थाने पर अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है। अभियुक्त को मुकदमा दर्ज करने के बाद पुलिस अभिरक्षा में न्यायालय में पेश किया गया है।

Shalini singh

Shalini singh

Next Story