×

Aligarh News: महंत नृत्य गोपाल दास बोले-राम मंदिर के बाद कृष्ण जन्मभूमि और काशी का नंबर आएगा

Aligarh News: महंत नृत्य गोपाल दास बोले-प्रधानमंत्री मोदी जो कहते हैं वो करते हैं। साथ ही महंत गोपाल दास ने कहा कि उन्हें मोदी और योगी की जोड़ी बहुत ही सुंदर लगती हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 19 Feb 2024 4:40 PM GMT
X

महंत नृत्य गोपाल दास बोले-राम मंदिर के बाद कृष्ण जन्मभूमि और काशी का नंबर आएगा: Video- Newstrack

Aligarh News: जिले के गुलर रोड स्थित रामांचल में श्री राम जन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्य गोपाल दास एक निजी कार्यक्रम में शिरकत करने के लिए पहुंचे थे। महंत नृत्य गोपाल दास ने मीडिया से बातचीत की। राम जन्मभूमि की तरह कृष्ण जन्म भूमि के निर्माण के सवाल पर उन्होंने कहा कि निश्चित है हम दोनों जगह के अध्यक्ष हैं। इसलिए निश्चित ही राम जन्मभूमि मंदिर वैसे ही निश्चित ही कृष्ण जन्म भूमि भी बनेगी।

वहीं अयोध्या की तरह कृष्ण जन्मभूमि के लिए आंदोलन के सवाल पर महंत नृत्य गोपाल दास ने कहा कि हां अयोध्या की तरह कृष्ण जन्मभूमि के लिए भी बिल्कुल आंदोलन होगा क्योंकि जैसे राम जन्मभूमि वैसे कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ तीनों एक समान रूप से देखे जाएंगे और जल्द ही तीनों का उद्धार होगा।

राम मंदिर के बाद मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ का नंबर

कृष्ण जन्मभूमि के आंदोलन की रूपरेखा के सवाल पर नृत्य गोपाल दास ने कहा कि राम जन्मभूमि से जुड़े लोग और उनके कार्यकर्ता हैं, सभी लोग मिलकर कोई योजना बनाएंगे और मंदिर का निर्माण शीघ्र अति शीघ्र करेंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि प्रभु श्री राम मंदिर के बाद मथुरा के कृष्ण जन्मभूमि और काशी विश्वनाथ का भी नंबर आएगा। क्योंकि जो प्रधानमंत्री मोदी कहते हैं करते हैं। साथ ही महंत गोपाल दास ने कहा कि उन्हें मोदी और योगी की जोड़ी बहुत ही सुंदर लगती हैं।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story