×

Aligarh News: टहलने गए युवक को जमीनी रंजिश में हमलावरों ने मारी गोली, 4 राउंड की फायरिंग

Aligarh News: युवक को गोली मारे जाने की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। पीड़ित पक्ष ने अपने ही ताऊ के बेटों पर अपने साथियों के साथ मिलकर जमीनी रंजिश में युवक को गोली मारे जाने का आरोप लगाते हुए सूचना पुलिस को दी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 29 Sep 2023 7:44 AM GMT
Aligarh crime news
X

Aligarh crime news (photo: social media )

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र के बाकनेर गांव में गुरुवार की देर शाम एक ही परिवार के लोगों द्वारा जमीनी रंजिश के चलते खेतों में टहलने गए अपने सगे चाचा के बेटे को गोली मारे जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक दर्जन के करीब हमलावरों के द्वारा चार राउंड फायरिंग करने के बाद युवक को गोली मारकर हमलावर मौके से फरार हो गए। युवक को गोली मारे जाने की सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे। पीड़ित पक्ष ने अपने ही ताऊ के बेटों पर अपने साथियों के साथ मिलकर जमीनी रंजिश में युवक को गोली मारे जाने का आरोप लगाते हुए सूचना पुलिस को दी। वहीं गोली लगने से घायल युवक को परिवार के लोगों द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने प्राथमिक उपचार के बाद युवक को एएमयू के जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। डॉक्टर का कहना है कि मामला गन शॉट जैसा तो नहीं पता, एक्सरे रिपोर्ट आने के बाद ही मामले का पता चल सकेगा।

वहीं, इस मामले पर कोतवाली खैर क्षेत्र के बाकनेर गांव निवासी गोली लगने से घायल हुए। युवक मदन गोपाल शर्मा के भाई कैलाश शर्मा का कहना है कि उनका अपने ताऊ के बेटो से पिछले काफी समय से जमीनी विवाद को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है। यही वजह है कि जमीनी विवाद को लेकर चली आ रही इसी पुरानी रंजिश के चलते उसके ताऊ के बेटों द्वारा अपने करीब एक दर्जन साथियों के साथ मिलकर उसके भाई मदन को गोली मारे जाने की वारदात को उसे वक्त अंजाम दिया गया। जब उसका भाई मदन गुरुवार की देर शाम अपने घर से खेतों पर रोजाना की तरह टहलने के लिए गया था। तभी उसके ताऊ के दोनों बेटों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके भाई मदन को खेतों में घेर लिया और उसके ऊपर ताबड़तोड़ चार राउंड फायरिंग की गई। तमंचे से निकली गोली उसके भाई के पैर में लगते ही वह खून से लथपथ होते हुए जमीन पर गिर पड़ा।

जिसके बाद एक दर्जन के करीब हमलावर उसके भाई को गोली मारकर घायल करने के बाद वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। गोलियों के चलने की आवाज सुनकर ग्रामीण खेतों पर पहुंचे तो उसका भाई खून से लथपथ खेतों में पड़ा हुआ था। इसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा परिवार के लोगों को दी। सूचना पर परिवार के लोग मौके पर पहुंचे और सूचना पुलिस को दी। परिवार के लोगों द्वारा गोली लगने से घायल मदन को उपचार के लिए जिला मलखान सिंह अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसकी हालत को गंभीर देखते हुए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

जांच में जुटी पुलिस

वहीं मौके पर पहुंची पुलिस घायल के परिजनों से घटना की जानकारी करते हुए गोली कांड की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हुए हमलावरों की तलाश करते हुए तहरीर के आधार पर मामले की जांच में जुटी हुई है। जिला अस्पताल की इमरजेंसी पर तैनात डॉक्टर सचिन शर्मा का कहना है कि सीएचसी खैर से एक मरीज मेडिकल परीक्षण के लिए रेफर होकर जिला अस्पताल लाया गया था। प्रथम दृष्टिया गन शॉट जैसा मामला नहीं था। घायल युवक का परीक्षण करने के बाद जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है। जहां उसका एक्सरे कराया जाएगा और एक्स-रे रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की सच्चाई का पता चल सकेगा।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story