Aligarh News: बदमाशों ने ज्वैलर्स से लूटे 80 हजार रुपये सहित ज्वैलरी से भरा बैग, आरोपियों की तलाश में जुटी पुलिस

Aligarh News: मथुरा रोड पर गंदा नाला के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो युवकों से उनका विवाद हो गया। विवाद के बाद बदमाशों ने मार पीट कर दी और उनसे आभूषणों से भरा थैला लूट लिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 21 Oct 2023 5:24 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद के मडराक थाना क्षेत्र में ज्वेलर्स से बदमाशों ने 80 हज़ार रुपये व ज्वैलरी से भरा बैग लूट लिया। बदमाशों ने हरि कुमार वर्मा को ने पीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। घटना थाना मडराक के मथुरा रोड की है। हरि कुमार वर्मा को घायल अवस्था में एक निजी हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उनकी हालत खतरे से बाहर है। जयगंज के रहने वाले हरि कुमार वर्मा की मडराक स्थित आसना पुलिस चौकी के पास अहमदपुर में ज्वेलरी की दुकान है। वह ज्वेलरी की दुकान बंद कर घर लौट रहे थे।

आरोपी मौके से फरार

मथुरा रोड पर गंदा नाला के पास पहुंचने पर बाइक सवार दो युवकों से उनका विवाद हो गया। विवाद के बाद बदमाशों ने मार पीट कर दी और उनसे आभूषणों से भरा थैला लूट लिया। मौके पर बाइक सवार बदमाशों ने ज्वैलरी से भरा बैग लूट कर फरार हो गए। एसएसपी कला निधि नैथानी ने बताया कि मथुरा रोड के अहमदपुर में हरी कुमार की ज्वेलर्स की दुकान है। हरि कुमार दुकान बंद कर ज्वेलरी से भरा बैग लेकर वापस घर लौट रहे थे। बाइक सवार बदमाशों ने हमला बोल दिया।

जल्द पकड़े जाएंगे आरोपी - एसएसपी

एसएसपी ने कहा कि हरि कुमार वर्मा आंशिक रूप से घायल हुए हैं। बैग में 80 हज़ार रुपये और ज्वेलरी रखी थी। कुछ संदिग्ध को हिरासत में लिया गया है। जिनसे पूछताछ की जा रही है। वही, सीसीटीवी कैमरे भी खंगाले जा रहे हैं। उन्होनें कहा कि पूरे प्रकरण में जो भी हमलावर है। उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। हमलावर कितने थे। इस बारे में पीड़ित देख नहीं पाया। बैग में 80 हज़ार रुपये के साथ सोने की ज्वेलरी भी मौजूद थी।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story