Aligarh News: BJP विधायक की कॉलोनी में बैखौफ बदमाशों ने दुकानदार को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Aligarh News: दुकानदार अशोक गुप्ता के परिजनों ने बताया कि उनकी किसी तरह की कोई रंजिश नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों व परिवार से पूछताछ कर रही है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 26 Nov 2023 2:07 AM GMT (Updated on: 26 Nov 2023 2:18 AM GMT)
Aligarh News
X

भाजपा विधायक पहुंचे मेडिकल कॉलेज (Newstrack)

Aligarh News: अलीगढ़ जनपद में बेखौफ बाइक सवार बदमाशों ने भाजपा विधायक की कॉलोनी में रहने वाले दुकानदार को गोली मार दी। दुकानदार अशोक गुप्ता (62) को इलाज के जेए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया, जहां दुकानदार की इलाज के दौरान मौत हो गई है। बताया जाता है कि दुकानदार अशोक गुप्ता भाजपा विधायक अनिल पाराशर की कॉलोनी में ही किराना कि दुकान चलाते हैं। जानकारी के मुताबिक हमलावर दो बाइक पर चेहरे पर गमछा बांध कर आये और अशोक गुप्ता को सीने में गोली मार दी। हमलावर फरार हो गये। घटना थाना क्वार्सी के इंद्रप्रस्थ कॉलोनी की है।

बदमाशों ने दुकानदार के सीने में मारी गोली

भाजपा विधायक अनिल पाराशर सुरेंद्रनगर स्थित इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में रहते हैं। इसी गेट बंद कॉलोनी में अशोक गुप्ता किराना की दुकान चलाते हैं। बताया जा रहा है कि देर शाम अशोक गुप्ता दुकान पर बैठे थे। वहीं, दुकान से 20-30 मीटर दूर चार युवक बाइक के साथ खड़े थे। बाइक खड़ी कर चेहरे पर गमछा बांधे युवक दुकान पर सामान लेने आए। इसी दौरान अज्ञात युवकों ने अशोक गुप्ता पर फायर झोंक दिया। अशोक गुप्ता के सीने में गोली लगते ही आर पार हो गई। स्थानीय लोगों ने घायल दुकानदार को गंभीर हालत में मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया, लेकिन बचाया नहीं जा सका।

अशोक गुप्ता की फाइल फोटो (Newstrack)

मेडिकल कॉलेज पहुंचे बीजेपी विधायक

भाजपा विधायक अनिल पाराशर भी घायल अशोक गुप्ता को देखने के लिए मेडिकल कॉलेज पहुंचे। वही, दुकानदार अशोक गुप्ता के परिजनों ने बताया कि उनकी किसी तरह की कोई रंजिश नहीं है। मौके पर पहुंची पुलिस स्थानीय लोगों व परिवार से पूछताछ कर रही है। क्षेत्राधिकारी सिविल लाइन अशोक कुमार सिंह ने बताया कि इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में अशोक गुप्ता की दुकान है अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर घायल कर दिया है। जिन्हें उपचार के लिए जेएन मेडिकल कॉलेज भर्ती कराया गया है, जहां उनकी मौत हो गई। घटना का कारण और हमलावरों की पहचान के लिए सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। हमलावरों को पकड़ने के लिए पुलिस की दो टीम गठित की गई है।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story