Aligarh News: कार्यालय में घुसकर विधायक जी ने दी गालियां, जाने क्या है पूरा मामला?

Aligarh News: उद्घाटन की शिलान्यास पटिका पर सांसद का नाम लिखा होने से विधायक आक्रोशित हो गए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 19 Sep 2023 3:58 PM GMT (Updated on: 19 Sep 2023 4:01 PM GMT)
Aligarh News: कार्यालय में घुसकर विधायक जी ने दी गालियां, जाने क्या है पूरा मामला?
X

Aligarh News: एक तरफ सत्ता की हनक दूसरी और विधायकी का रौब दिखाकर जनता को प्रताड़ित करने वाले विधायक राजकुमार सहयोगी एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। विधायक ने पहले एक कोतवाल के साथ मारपीट के आरोप लगा था। इसके पेट्रोल टंकी का विवाद जनता के सामने आया था। तीसरा टोल प्लाजा कर्मियों से मारपीट के आरोप भी विधायक पर लगे थे। अब एकबार फिर से एक नया विवाद सामने आया है। जिसकी गवाही देने वाला कोई और नहीं बल्कि एससी मोर्चे के प्रदेश मंत्री हैं। उन्होंने विधायक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। विधायक राजकुमार पर अरुण फौजी के कार्यालय में घुसकर गाली गलौज करने का आरोप है।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल पूरा मामला जिला अलीगढ़ के तहसील इगलास के आंगनबाड़ी केंद्र गांव पिसावा ब्लॉक इगलास का है। जहां आंगनबाड़ी केंद्र के उद्घाटन की शिलान्यास पटिका पर सांसद का नाम लिखा होने से विधायक आक्रोशित हो गए। अलीगढ में दो गुटों में गुटबंदी कराने वाले विधायक,सांसद से अंदर खाने बैर मानते हैं। जिसका परिणाम साफ तौर पर नजर आ रहा है। अलीगढ़ के विधानसभा के इगलास ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में विधायक ने सपा समर्थित ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी को अपना समर्थन दिया था। जिसके बाद से ही विधायक अरुण फौजी से भी दुश्मनी हो गई। इसी को लेकर मंगलवार को उन्होंने अरुण फौजी को खरी खोटी सुनाई।


वहीं पूरे मामले पर एससी मोर्चा के प्रदेश मंत्री व ब्लॉक प्रमुख इगलास के प्रतिनिधि अरुण फौजी ने घटना से संबंधित पूरी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह पिसावा गांव में आंगनबाड़ी केंद्र का शिलान्यास करने गए थे। इस दौरान शिलान्यास पटीका पर विधायक के साथ सांसद का नाम देखा तो अरुण फौजी को खरी खोटी सुनाने लगे। इसके बाद विधायक अरुण फौजी के कार्यालय में घूसकर जमकर गाली गलौज की। विधायक ने अरुण को कुर्सी से नीचे बैठने के लिए कहा, जिसको लेकर अरुण फौजी का कहना है कि विधायक नें बेइज्जती की है।

बता दें कि अबी दो दिन पहले ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुआ था, जिसमें एक युवक विधायक को गाली दे रहा है। लेकिन विधायक नें लोकसभा 2024 के चुनाव के मद्देनजर इस विषय पर कोई कार्रवाई नहीं की। गौरतलब है कि विदायक राजकुमार सहयोगी लोकसभा 2024 के चुनाव में लोकसभा हाथरस से दावेदारी पेश कर रहे हैं।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story