×

Aligarh News: मोबाइल फोन खोलेगा सगी बहनों की मौत का राज, फांसी के फंदे पर लटके मिले थे शव

Aligarh News: बरला थाना क्षेत्र के गांव फजलपुर में परिवार के लोगों द्वारा मोबाइल वापस लेने और लड़कों से बात करने से मना करने पर नाराज हुई दो सगी बहनों के द्वारा फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 July 2023 5:17 PM GMT
Aligarh News: मोबाइल फोन खोलेगा सगी बहनों की मौत का राज, फांसी के फंदे पर लटके मिले थे शव
X
मोबाइल फोन खोलेगा सगी बहनों की मौत का राज: Photo- Newstrack

Aligarh News: बरला थाना क्षेत्र के गांव फजलपुर में परिवार के लोगों द्वारा मोबाइल वापस लेने और लड़कों से बात करने से मना करने पर नाराज हुई दो सगी बहनों के द्वारा फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या किए जाने का मामला सामने आया है। पुलिस के आला अधिकारी फील्ड यूनिट और सर्विलांस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। पुलिस ने घटनास्थल बारीकी से मौका मुआयना किया है।

बेटियों के दादा ने मोबाइल करा दिया था वापस

परिजनों ने थाने पहुंचकर पुलिस को लिखित शिकायत देते हुए अज्ञात युवकों पर लड़कियों को आत्महत्या के लिए प्रेरित करते हुए उकसाने के आरोप में आने पर मुकदमा दर्ज कराया है। मौके पर मौजूद पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर तफ्तीश में जुटी हुई है। थाना बरला क्षेत्र के गांव फजलपुर में रविवार की दोपहर ग्रामीणों में उस वक्त अफरातफरी जब एक ही परिवार की दो सगी बहनों ने घर के अंदर फांसी के फंदे पर लटककर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली।

बताया जा रहा है कि दो सगी बहनों के द्वारा मोबाइल छीन लेने और अज्ञात लड़कों से फोन पर बात करने से मना करने के चलते फांसी लगाकर जान दी गई। आत्महत्या के बाद मृतक लड़की के पिता पुष्पेंद्र का कहना है कि उसकी बेटी शालिनी के पास मोबाइल फोन रहता था। जिस मोबाइल फोन और सिम को उसके दादा नत्थू सिंह ने देख लिया था। लड़की के पास मोबाइल फोन और सिम मिलने के साथ ही उनको फोन पर बात करते हुए देख मोबाइल फोन छीन लिया गया था।

पुलिस ने दी ये जानकारी

मामूली सी बात के चलते खुशबू और शालिनी द्वारा फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर लेने से परिवार में कोहराम मच गया। लोगों के शोर की आवाज सुनकर सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण मौके पर जुट गए। इस पूरे मामले पर ग्रामीण पुलिस अधीक्षक पलाश बंसल का कहना है कि 16 जुलाई की अलीगढ़ देहात के थाना बरला क्षेत्र के गांव फजलपुर से पुलिस को फोन पर सूचना प्राप्त हुई कि दो सगी बहनों ने आत्महत्या कर ली है।

सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए। प्रथम दृश्टया पुलिस जांच में निकल कर सामने आया कि मृतक लड़कियों के परिजनों के द्वारा उनके मोबाइल छीन लेने ओर मोबाइल फोन पर किसी से बात करने से मना करने पर आत्महत्या की गई है। अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है। मोबाइल फोन की डिटेल्स से इस मामले का राजफाश होने की उम्मीद है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story