×

UP Nikay Chunav 2023: आम आदमी पार्टी का रोड शो बीच रास्ते में स्थगित, जानिए क्या थी वजह

UP Nikay Chunav 2023: आम आदमी पार्टी का रोड शो होना था। आम आदमी पार्टी की तरफ से रोड शो में राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी शामिल होने वाले थे। रोड शो सासनी गेट से भोजपुरा रोड से शुरू हुआ।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 May 2023 9:54 PM GMT

Aligarh News: आम आदमी पार्टी का रोड शो होना था। आम आदमी पार्टी की तरफ से रोड शो में राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी शामिल होने वाले थे। रोड शो सासनी गेट से भोजपुरा रोड से शुरू हुआ। रोड शो 300 मीटर की दूरी भी तय नहीं कर पाया था, 5:00 बजे की तक परमिशन भी थी। लेकिन बीच रास्ते में प्रत्याशियों के समर्थकों द्वारा आपसी नोकझोंक तथा कलह के कारण रोड शो स्थगित करना पड़ा।

अलीगढ़ शहर में आज आम आदमी पार्टी के रोड शो को सासनी गेट व अन्य मार्गों से निकलना था। जिसमें राज्यसभा सांसद संजय सिंह को भी सम्मिलित होना था। लेकिन वह रोड शो में सम्मिलित नहीं हो पाए। बताया जा रहा है कि आम आदमी पार्टी में आपसी अंदरूनी विवाद को लेकर रोड शो नहीं हो पाया। प्रत्याशियों के समर्थन में जो जनसैलाब आम आदमी पार्टी देखना चाह रही थी। वो तो दिखा नहीं, बल्कि वहां के वायरल हुए एक वीडियो में कार्यकर्ताओं में आपसी विवाद होता देखा जा सकता है।

पार्टी के कार्यकर्ताओं में आपसी झड़प

आप प्रत्याशी राजकुमार लोधी द्वारा बताया गया कि राज्यसभा सांसद संजय सिंह भी रोड शो में सम्मिलित होने वाले थे। लेकिन जाम के कारण तथा वो डिबाई में रोड शो कर रहे थे, इस वजह से नहीं आ पाए। वहां के बीच रोड शो में अचानक ऊपर से फोन आने के बावजूद राज्यसभा सांसद वापस हो गए। पार्टी के कार्यकर्ताओं में आपसी झड़प पर प्रत्याशी द्वारा बताया गया कि बड़ा परिवार है। थोड़े बर्तन तो आपस में खनक जाते ही हैं। दूसरी तरफ आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की आपसी झड़प और बहस का वीडियो जनपद में वायरल होने पर विरोधियों ने काफी उपहास किया।

सोशल मीडिया पर कई लोगों ने लिखा कि अभी से इनका यह हाल है तो उम्मीदवार की जीत तो भगवान भरोसे ही होगी। अगर ये ताकत में आ भी गए तो इनका क्या हाल होगा, ये अभी से दिखाई दे रहा है। हालांकि पार्टी के कार्यकर्ताओं का कहना है कि वो पूरी तरह अनुशासित हैं। कभी-कभार पार्टी के हित में ही कुछ कार्यकर्ता अलग-अलग मत के हो जाते हैं। लेकिन इसपर ध्यान नहीं देना चाहिए।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story