मुस्लिम लड़के ने नाबालिग की अश्लील वीडियो बना हड़पे आभूषण और लाखों रुपए

Aligarh News: देहली गेट थाना इलाके के खटीकान मोहल्ले में मुस्लिम लड़के ने 16 वर्षीय हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फंसा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Jun 2024 9:20 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में मुस्लिम लड़के ने बनायी नाबालिग का अश्लील वीडियो (सोशल मीडिया)  

Aligarh News: जिले के देहली गेट थाना इलाके के खटीकान मोहल्ले में मुस्लिम लड़के ने 16 वर्षीय हिंदू लड़की को प्यार के जाल में फंसा अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी। इसके बाद घर में रखे सोने-चांदी के आभूषण समेत कई लाख रुपए हड़प लिये। जब इस बात की भनक हिंदू परिवार के लोगों को लगी तो उन्होंने पड़ोसी मुस्लिम लड़के के इस कृत्य का विरोध किया। विरोध करना दबंग मुस्लिम परिवार के लोगों को नागवार गुजरा और उन्होंने हिंदू परिवार के लोगों पर लाठी डंडों से हमला कर दिया। हमले में करीब आधा दर्जन से ज्यादा महिलाएं और पुरुष घायल हो गए। दो समुदायों के बीच हुई मारपीट की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और हिंदू परिवार के सभी घायलों को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। पुलिस ने पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी लड़के को हिरासत में लेते हुए कार्रवाई शुरू कर दी।

प्राप्त जानकारी के अनुसार देहली गेट क्षेत्र के मोहल्ला खटीकान निवासी हिंदू व्यक्ति की 15 वर्षीय नाबालिग बेटी गोंडा रोड स्थित एक निजी स्कूल में कक्षा ग्यारहवीं की छात्रा है। आरोप है कि पड़ोस के ही गुरुद्वारा मोहल्ले का रहने वाले मुस्लिम समुदाय के व्यक्ति अकरम कुरैशी का बेटा चाहत कुरैशी उसकी बेटी का स्कूल और कोचिंग आते जाते वक्त पीछा करता था। उसने बहला फुसलाकर बेटी को अपने प्यार के जाल में फंसा लिया। आरोप है कि 10 जून 2024 को उनकी बेटी ने सोने चांदी के आभूषण समेत घर के अंदर रखे 3 लाख से ज्यादा नगद रुपए निकालकर रेलवे रोड ले गई। जहां रेलवे रोड पर खड़े मुस्लिम समुदाय के युवक चाहत कुरैशी को देने के बाद अपने घर वापस आ गई।

इस दरमियान जब परिवार के लोगों ने घर के अंदर रखे नगद रुपए और सोने चांदी के आभूषण को गायब देखा तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। परिवार के लोगों ने जब अपनी 15 वर्षीय बेटी से सोने चांदी के आभूषण और रुपए गायब होने की जानकारी की गई। तो उसने रोते हुए अपने साथ हुई आप बीती परिवार के लोगों को बताया। नाबालिग ने बताया कि एक दिन मुस्लिम लड़क उसको स्कूल से एक निजी होटल में ले गया। जहां चाहत ने मौका पाकर उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए जबरदस्ती संबंध बनाने की कोशिश की। जबरदस्ती होते देख बामुश्किल चाहत के चुंगल से वह खुद को बचाकर भाग निकली। लेकिन इस दरमियान मुस्लिम लड़के चाहत ने उसके अश्लील फोटो और वीडियो बना ली। यही वजह है कि अश्लील वीडियो और फोटो बनाने के बाद मुस्लिम लड़का पिछले एक सप्ताह से उसकी अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देते हुए उसके घर के अंदर रखें सोने चांदी के आभूषण समेत लाखों रुपये की उससे मांग की गई थी।

अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी दिए जाने के बाद वह डर से सहम गई और उसने घर के अंदर रखे सभी सोने चांदी के जेवरात समेत नगद रुपए निकालकर ले जाने के बाद चाहत को दे दिए। हिंदू परिवार के लोगों को अपनी बेटी के साथ घटित हुई घटना की जानकारी होने पर पीड़ित परिवार के लोग उक्त मुस्लिम समुदाय के लोगों के घर पहुंचे और मुस्लिम परिवार के लोगों को पूरे मामले से अवगत कराया। आरोप है कि हिंदू परिवार के लोगों द्वारा विरोध किए जाने की बात मुस्लिम समुदाय के युवक और उसके परिवार के लोगों को नागवार गुजर गई और उन्होंने हिंदू परिवार के लोगों के ऊपर लाठी डंडों से हमला कर दिया।

मुस्लिम परिवार के दबंग लोगों द्वारा हिंदू परिवार की महिलाओं और लोगों के साथ की गई मारपीट ओर पथराव में आधा दर्जन से ज्यादा लोग लहूलुहान होते हुए गंभीर रूप से घायल हो गए। वहीं दबंग मुस्लिम परिवार के लोगों द्वारा हिंदू परिवार के लोगों के साथ किए गए हमले और मारपीट की सूचना से भाजपा कार्यकर्ताओं में आक्रोश पनप गया और सैकड़ो की तादाद में भाजपा नेता अपने कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर थाने पहुंच गए। थाने पहुंचे भाजपा कार्यकर्ताओं ने मुस्लिम परिवार के दबंग लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई किए जाने की मांग को लेकर थाना परिसर में जमकर हंगामा कर दिया।

थाना परिसर में हंगामा होता हुआ देख पुलिस ने आनन फानन में पीड़ित परिवार की तहरीर पर आरोपी मुस्लिम युवक को हिरासत में लेकर थाने में बंद करते हुए मामले में जांच पड़ताल कर कार्रवाई शुरू कर दी। क्षेत्राधिकारी प्रथम अभय कुमार पांडे का कहना है कि थाना देहली गेट क्षेत्र का एक प्रकरण पुलिस के संज्ञान में आया है। जहां थाने पर देर रात करीब 10 बजे एक वादी के द्वारा तहरीर दी गई कि उनकी नाबालिक बेटी के द्वारा किसी अन्य समुदाय के लड़के को पैसे दे दिए गए थे। वहीं वादी के द्वारा आरोप लगाया गया कि उस समुदाय के युवक द्वारा उनकी बेटी के साथ छेड़छाड़ भी की गई थी। इस संबंध में वादी की तहरीर पर थाने पर अभियोग पंजीकृत कर लिया गया हैं। आरोपी युवक को हिरासत में लेते हुए अन्य विधिक कार्यवाही पुलिस द्वारा सुनिश्चित की जा रही है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story