×

Aligarh News: जन आंदोलन बना "अबकी बार 400 पार का नारा": नंद गोपाल नंदी

Aligarh News: मंत्री नंद गोपाल नंदी ने अलीगढ़ के व्यापारी सम्मेलन में शिरकत की। इस दौरान उन्होंन

Lakshman Singh Raghav
Published on: 14 April 2024 4:45 PM GMT (Updated on: 14 April 2024 5:19 PM GMT)
नंद गोपाल नंदी।
X

नंद गोपाल नंदी। (Pic: Social Media)

Aligarh News: महानगर के एक निजी पैलेस होटल में रविवार दोपहर व्यापारी सम्मेलन में शिरकत करने के उपरांत प्रदेश के कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने प्रेस से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने कहा कि अलीगढ़ लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी व वर्तमान सांसद सतीश गौतम विपक्ष के सभी समीकरणों को ध्वस्त कर प्रचंड बहुमत से तीसरी बार जीत दर्ज करेंगे। भाजपा अपने संकल्प पत्रों में किए गए संकल्प को पूरा करती है। वहीं कांग्रेस सपा,बसपा घोषणा पत्र जारी कर जनता को मुंगेरीलाल के सपने दिखाते हैं।

अबकी बार 400 पार बना जन आंदोलन

कैबिनेट मंत्री नंद गोपाल नंदी ने कहा कि अबकी बार 400 पार का नारा जन आंदोलन बन गया है। इस जन आंदोलन की गांव ,गली, मोहल्ले हर तरफ से आवाज आ रही है। भाजपा आगामी लोकसभा चुनाव में 400 से अधिक सीटों पर प्रचंड बहुमत से जीत दर्ज करेगी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तीसरी बार देश के प्रधानमंत्री बनेंगे। अब विपक्षी नेताओं के मुंह से भी यह निकलने लगा है। अब निश्चित रूप से इसमें कोई संशय नहीं है। नंदी ने कहा कि भाजपा ने घोषणा पत्र जारी नहीं किया बल्कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में संकल्प पत्र जारी किया है। हमने जो संकल्प लिए थे, राम मंदिर बनवाने ओर धारा 370 हटाने के साथ संकल्प पूरे किए और आगे भी पूरे होंगे। मोदी की गारंटी मतलब संकल्प पूरा होने की गारंटी है।

विपक्षी पार्टियां परिवारवाद को दे रही बढ़ावा

सपा और बसपा की सरकार में न जाने कितने लोगों ने खेत, मकान बेचकर अपने बेटे, बेटी की नौकरी लगाने को रिश्वत दी थी। कुछ की नौकरी लगी, कुछ की नहीं लगी। दलालों ने पैसे ले लिए। जिनकी नौकरी नहीं लगी उनमें कुछ को आधे पैसे मिले, कुछ को नहीं मिले। लोगों को पैसा वापस लेने में चप्पल घिस गई। समाजवादी, बहुजन समाज पार्टी भ्रष्टाचार में लिप्त रही है। इन्होंने अपने को और अपने परिवार को बढ़ावा देने के लिए काम किया है। मुलायम सिंह ने अपने बेटे अखिलेश यादव को गद्दी सौंप दी। मायावती अपने भतीजे को आगे बढ़ने का कार्य कर रही हैं। परिवार को आगे बढ़ाने में यह सिर्फ अपनी जाति तक ही सीमित रह गए हैं। उन्होंने कहा कि केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार ने लाखों नौकरियां दी हैं। जिसमें एक रुपये की रिश्वत नहीं ली गई और कोई सिफारिश नहीं चली है। सपा ,कांग्रेस व अन्य दल अपना घोषणा पत्र जारी कर जनता को मुंगेरीलाल के सपने दिखाने में लगे हुए हैं।

Sidheshwar Nath Pandey

Sidheshwar Nath Pandey

Content Writer

मेरा नाम सिद्धेश्वर नाथ पांडे है। मैंने इलाहाबाद विश्विद्यालय से मीडिया स्टडीज से स्नातक की पढ़ाई की है। फ्रीलांस राइटिंग में करीब एक साल के अनुभव के साथ अभी मैं NewsTrack में हिंदी कंटेंट राइटर के रूप में काम करता हूं। पत्रकारिता के अलावा किताबें पढ़ना और घूमना मेरी हॉबी हैं।

Next Story