Aligarh News : लापता युवती का अब तक नहीं लगा सुराग, पीड़ित पिता पहुंचा एसएसपी के द्वार

Aligarh News : प्रदेश के अलीगढ़ के रोरावर थाना इलाके में एक सप्ताह पूर्व एक युवती अचानक घर गायब हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन की कहीं पता नहीं चला। थाना पुलिस को लिखित तहरीर देकर बरामदगी की गुहार लगाई थी, मगर अभी तक पुलिस युवती को बरामद नहीं कर पायी है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 6 July 2024 1:25 PM GMT
Aligarh News : लापता युवती का अब तक नहीं लगा सुराग, पीड़ित पिता पहुंचा एसएसपी के द्वार
X

Aligarh News : प्रदेश के अलीगढ़ के रोरावर थाना इलाके में एक सप्ताह पूर्व एक युवती अचानक घर गायब हो गई। परिजनों ने काफी खोजबीन की कहीं पता नहीं चला। थाना पुलिस को लिखित तहरीर देकर बरामदगी की गुहार लगाई थी, मगर अभी तक पुलिस युवती को बरामद नहीं कर पायी है। पीड़ित पिता को पुत्री के साथ कोई अनहोनी घटना घटित न हो जाए, आशंका का सता रही है। पीड़ित पिता एसएसपी कार्यालय पहुंचा। लिखित प्रार्थना पत्र देकर अपनी पुत्री की बरामद करने की गुहार लगाई है।

रोरावर थाना इलाका निवासी पीड़ित पिता चांद खां पुत्र लाल मोहम्मद बताया उनकी पुत्री घर से अचानक गुम हो गई। पुत्री के घर वापस न आने पर परिजनों को चिंता हुई। काफी जगह तलाश करने के बाद कहीं पता नहीं चला। हमें शक है कि पड़ोस की एक महिला वैश्यावृत्ति का कार्य करती है और अवैध धंधों में लिप्त है। मेरी पुत्री को बहला फुसलाकर ले गई है और उसे या तो बेच दिया है या उसकी हत्या करा दी है। पीड़ित पिता द्वारा थाने पर शिकायत की गई तो कोई कार्रवाई नहीं हुई।

एसएसपी ने दिया आश्वासन

पुलिस द्वारा पीड़ित पिता को कोई संतोषजनक आश्वासन नहीं दिया गया था। थक हारकर पीड़ित पिता वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक की शरण में पहुंचा और पुत्री को बरामद करने की गुहार लगाई है। पीड़ित परिजनों को पुत्री के साथ कोई अनहोनी घटना की आशंका सता रही है। एसएसपी अलीगढ़ ने पीड़ित पिता को जल्द ही पुत्री के बरामद करने का आश्वासन दिया है। और थाना पुलिस को कार्रवाई के आदेश दिए हैं।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story