Aligarh News: बेटे को न्याय दिलाने के लिए दर-दर भटक रहा वृद्ध पिता

Aligarh News: पिता राम किशोर भटनागर ने बताया कि इकलौते पुत्र मोनू भटनागर (22) का सिरविहीन कई टुकड़ों में कटा शव 09 जून 2024 को अलीगढ़ थाना जीआरपी क्षेत्र के चोला स्टेशन के पास जीआरपी को मिला था।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 10 July 2024 10:26 AM GMT
aligarh news
X

बेटे को न्याय दिलाने के लिए दर-दर भटक रहा वृद्ध पिता (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जीआरपी द्वारा एफआईआर दर्ज न कर परेशान करने का आरोप लगा इकलौते मृत पुत्र का वृद्ध पिता मेरठ से अलीगढ़ तक न्याय की तलाश में दर-दर भटक रहा है। मृत युवक के पिता राम किशोर भटनागर (66) निवासी ग्राम कायस्थ गांवड़ी, थाना परतापुर जिला मेरठ ने मीडियाकर्मियों को बताया कि उसके इकलौते अविवाहित पुत्र मोनू भटनागर (22) का सिरविहीन कई टुकड़ों में कटा शव 09 जून 2024 को अलीगढ़ थाना जीआरपी क्षेत्र के चोला स्टेशन के पास जीआरपी को मिला था।

जिसकी सूचना मिलने पर परिवारवालों ने मौके पर जाकर उसकी शिनाख्त की थी। लेकिन अलीगढ़ जीआरपी उसे महज एक रेल दुर्घटना मान एफआईआर भी दर्ज नहीं कर रही है। जबकि उसकी षड्यंत्रपूर्वक हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर डाला गया था। मृतक के चाचा रमेश भटनागर ने बताया कि मृतक की मौसी जनपद खुर्जा स्थित ननिहाल में चार जून 2024 को एक कार्यक्रम में सम्मिलित करने को लेकर परिवारवालों को बिना बताए अपने साथ बहला फुसला कर ले गई थी।

खुर्जा पहुंचने पर भी मृतक मोनू ने अपने पिता को वहां पहुंचने की इच्छा भी जाहिर कर घर वापस आने की बात फोन पर कही थी। लेकिन उसे वापस घर नहीं आने दिया गया। पिता और चाचा ने जमीन जायदाद हड़पने की नियत से उसकी मौसी, साली और उसके पुत्र और मामा पर मृतक मोनू की हत्या करने का अंदेशा जताते हुए आरोप लगाया है।

कहा कि उन सभी के बयान पुलिस और उनके समक्ष अलग अलग हैं। साथ ही मृत मोनू की हत्या कर शव को रेलवे ट्रैक पर डालकर महज उसे एक रेल हादसा दिखाने की नियत से षड्यंत्र रचा गया है। पीड़ित पक्ष ने मृतक मोनू भटनागर की हत्या में शामिल सभी आरोपियों के खिलाफ षड्यंत्र कर हत्या का मुकदमा दर्ज कर सख्त कानूनी कार्यवाही कर न्याय दिलाने की मांग की है। साथ ही कहा है कि अगर न्याय नहीं मिला। तो वो किसी भी हद तक जा सकते हैं।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story