Aligarh News: मामूली विवाद में दबंग दुकानदारों ने किया जानलेवा हमला, चाकू-तमंचों की बट से किया वार, कई घायल

Aligarh News: जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र में सड़क पर अतिक्रमण करने वाले दबंग दुकानदारों ने पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 24 Nov 2023 7:36 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में मामूली विवाद में दो पक्षों में मारपीट (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के क्वार्सी थाना क्षेत्र में सड़क पर अतिक्रमण करने वाले दबंग दुकानदारों ने पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों पर जानलेवा हमला कर दिया। दबंग दुकानदारों के मारपीट किए जाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दबंग दुकानदारों ने पानी की गाड़ी लेकर जा रहे लोगों को मारपीट कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और मारपीट में घायल सभी लोगों को उपचार के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्याय संयुक्त चिकित्सालय भेजा गया। वहीं, मौके पर मौजूद पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मारपीट करने वाले दबंग दुकानदारों को चिन्हित करते हुए मामले की जांच में जुटी हुई है।

जानकारी के अनुसार ज़ाकिर नगर में सड़क पर अवैध अतिक्रमण करने वाले दबंग दुकानदारों द्वारा पानी की गाड़ी टकरा जाने पर मारपीट करने लगे। दबंग दुकानदार मुकीत खान और उसके बेटों ने मामूली बात को लेकर कहासुनी के बाद मारपीट शुरू कर दी। मुकीन खाने ने बेटों और अपने साथियों के साथ लोगों के ऊपर धारदार हथियारों और तमंचे लहराते हुए हमला किया और लोगों को घायल कर दिया। सड़क पर की जा रही मारपीट का वीडियो इलाके में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया।

घटना का वीडियो सीसीटीवी में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है। वहीं ज़ाकिर नगर गली नंबर 11 निवासी घायल युवक नईम का कहना है कि दुकानदार मुकीत खान और उसके बेटों ने हलवाई की दुकान के चलते दोनों तरफ से सड़क पर अतिक्रमण कर रखा है। पानी का काम होने के चलते उसका नौकर पानी की गाड़ी लेकर जा रहा था। तभी पानी की गाड़ी दुकानदारों के अतिक्रमण से टकरा गई। इसी मामूली बात पर मजदूर सुल्तान और अब्बास के साथ लोगों ने मारपीट शुरू कर दी।

सूचना पर मालिक और मजदूर मौके पर पहुंचे, तो दबंग दुकानदार और उसके बेटों ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसके साथ भी मारपीट करते हुए जमकर पिटाई की। मारपीट की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने सभी घायलों को उपचार के लिए पंडित दीनदयाल उपाध्यक्ष संयुक्त चिकित्सालय में भिजवाया। घटना के बाद पीड़ित परिवार के लोगों ने दबंग दुकानदारों के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और तहरीर के आधार पर मारपीट करने वाले दबंग को तलाश करते हुए मामले की जांच में जुटी है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story