×

Aligarh News: लूट के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार, नगदी-अवैध शस्त्र बरामद

Aligarh News: पुलिस मुठभेड़ के दौरान शातिर लूटेरा गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये आरोपी ने कुछ दिन पहले खैर मंडी व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम दिया था।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 Feb 2024 9:24 AM GMT
aligarh news
X

लूट के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ में किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: पुलिस मुठभेड़ के दौरान शातिर लूटेरा गिरफ्तार किया गया है। पकड़े गये आरोपी ने कुछ दिन पहले खैर मंडी व्यापारी से लूट की घटना को अंजाम दिया था। गोली लगने से बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए लुटेरे के कब्जे से 65 हजार रुपये, एक मोटरसाइकिल और अवैध शस्त्र व कारतूस बरामद किया गया है। 27 जनवरी को एक व्यापारी के साथ अनाज मण्डी खैर के पास मोटर साईकिल सवार बदमाशो द्वारा लूट की घटना को अंजाम दिया गया था। जिस पर पीड़ित रामेश्वर दयाल द्वारा 578000 रूपये की लूट व जान से मारने की धमकी की तहरीर पर खैर कोतवाली में पर मुकदमा पंजीकृत किया गया था।

शनिवार को मुखबिर की सूचना पर रात्रि चैकिंग के दौरान पुलिस पार्टी द्वारा अभियुक्त को रोके जाने पर अभियुक्त अंकित द्वारा पुलिस पार्टी के ऊपर जान से मारने की नीयत से फायर कर दिया गया। पुलिस टीम द्वारा आत्मरक्षार्थ में फायरिंग की गई। जिसमें आरोपी अंकित को पैर में गोली लगने से घायल अवस्था में गिरफ्तार किया गया। आरोपी के कब्जे से दिनांक 27 जनवरी को एक व्यापारी से लूट के 65,000 रूपये तथा 01 मोटर साइकिल स्प्लेंडर प्लस बिना नम्बर व 01 तमंचा 315 बोर मय 01 जिन्दा कारतूस 315 बोर व 02 खोखा कारतूस 315 बोर नाजायज बरामद हुई।

घटना को लेकर क्षेत्राधिकार खैर राजीव द्विवेदी ने बताया कि पुलिस को एक बदमाश आने की सूचना मिली थी। इस सूचना पर पुलिस द्वारा आवश्यक घेराबंदी करके बदमाश को पकड़ने का प्रयास किया गया। जिस पर बदमाश ने पुलिस पर जान से मारने की नीयत से फायर किया और पुलिस टीम द्वारा की गई। जवाबी फायरिंग में बदमाश घायल हो गया। बदमाश को प्राथमिक उपचार के लिए भर्ती कराया गया है।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story