Aligarh News : पशुओं को भूसे की तरह लादकर ले जा रही केन्टर गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा

Aligarh News : मथुरा की ओर से पशुओं को भूसे की तरह भरकर अलीगढ़ कट्टीघर के लिए ले जाई जा रही केन्ट्रा गाड़ी एक भाजपा नेता के सहयोग से कोतवाली इगलास पुलिस ने पकड़ लिया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 16 Aug 2024 1:06 PM GMT
Aligarh News : पशुओं को भूसे की तरह लादकर ले जा रही केन्टर गाड़ी को पुलिस ने पकड़ा
X

Aligarh News : मथुरा की ओर से पशुओं को भूसे की तरह भरकर अलीगढ़ कट्टीघर के लिए ले जाई जा रही केन्ट्रा गाड़ी एक भाजपा नेता के सहयोग से कोतवाली इगलास पुलिस ने पकड लिया। यदि नगर इगलास में रास्ता जाम नहीं होता तो शायद पशुओं से लदी गाड़ी भाग जाने में सफल हो जाती। पुलिस द्वारा पकड़ी गई गाड़ी में 17 पशु भूसे की तरह भरे हुए थे। बताया जा रहा है कि एक गाय को रास्ते में फेंके जाने की जानकारी भी मिली है। मामले की तहरीर पुलिस को दे दी गई है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, शुक्रवार को सुबह करीब साढे ग्यारह बजे मथुरा की ओर से अलीगढ़ की तरफ जा रही एक आयसर केन्ट्रा (यूपी 80 बी.टी. 2294) में पशु (भैंस) भूसे की तरह बंधक बने हुए व क्रूरता पूर्वक बंधे हुए थे। भाजपा मण्डल मंत्री देवेन्द्र कुमार गुप्ता निवासी शिवपुरी रॉयल पैलेस अलीगढ़ व उनके साथ मनोज कुमार ने पशुओं के साथ क्रूरता की जानकारी पाकर गाडी का पीछा किया तथा 112 नम्बर पुलिस को भी सूचना दी। लेकिन 112 नम्बर पुलिस ने कोई कार्रवाही नहीं की। भाजपा नेता व उनके साथी ने बाइक से गाड़ी का पीछा करते हुए इगलास में रास्ता जाम होने की वजह गाड़ी को रोक लिया और कोतवाली पुलिस को सूचना दी।

पुलिस ने की कार्रवाई

पशु क्रूरता की जानकारी मिलने पर कोतवाली के उपनिरीक्षक दानवीर सिंह व कांस्टेबल अनुराग यादव पशुओं से भरी गाड़ी को थाने ले गए, जहां गाड़ी का डाला खुलवाकर देखा तो सत्रह भैंस क्रूरता पूर्वक बंधी हुई मिली। भूसे की तरह डवल पार्टिसन बना कर लदी थी। भाजपा नेता का कहना है कि जब वह पशुओं से लदी गाड़ी का पीछा कर रहे थे तो गाड़ी चालक व हेल्पर एक गाय को रास्ते में फेंक आए हैं। गाड़ी चालक राहुल पुत्र कमरू निवासी कागरौल (आगरा) व हेल्पर आकाश ने बताया कि वह संईयां घाट से 17 भैंस लेकर अलीगढ़ कट्टी घर ले जा रहे थे। उनका कहना है कि गाडी में गाय नहीं थी।

Rajnish Verma

Rajnish Verma

Content Writer

वर्तमान में न्यूज ट्रैक के साथ सफर जारी है। बाबा साहेब भीमराव अम्बेडकर विश्वविद्यालय से पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। मैने अपने पत्रकारिता सफर की शुरुआत इंडिया एलाइव मैगजीन के साथ की। इसके बाद अमृत प्रभात, कैनविज टाइम्स, श्री टाइम्स अखबार में कई साल अपनी सेवाएं दी। इसके बाद न्यूज टाइम्स वेब पोर्टल, पाक्षिक मैगजीन के साथ सफर जारी रहा। विद्या भारती प्रचार विभाग के लिए मीडिया कोआर्डीनेटर के रूप में लगभग तीन साल सेवाएं दीं। पत्रकारिता में लगभग 12 साल का अनुभव है। राजनीति, क्राइम, हेल्थ और समाज से जुड़े मुद्दों पर खास दिलचस्पी है।

Next Story