Aligarh News: पुलिस का तांडव, अर्धनग्न कपड़ों में महिलाओं के साथ की अभद्रता, वीडियो वायरल

Aligarh News: चोरी के आरोपी को पकड़ने के लिए पहुचीं हरदुआगंज थाना पुलिस का महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट करने का मामला सामने आया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 29 Oct 2023 6:49 AM GMT
X

अलीगढ़ में पुलिस का महिलाओं के साथ अभद्रता का वीडियो वायरल (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: चोरी के आरोपी को पकड़ने के लिए पहुचीं हरदुआगंज थाना पुलिस का घर में सो रही महिलाओं के साथ अभद्रता और मारपीट करने का मामला सामने आया है। पुलिस का अर्धनग्न हालत में महिलाओं के साथ बदसलूकी और धक्का मुक्की करने का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पलंग पर सो रही महिलाओं से की मारपीट

महिलाओं का आरोप है कि देर रात वह अपने घर में अर्धनग्न कपड़ों में पलंग पर सो रही थी। तभी पुलिस उनके घर में घुस गई और घर में घुसी पुलिस ने कमरे की लाइट बंद करके पलंग पर सो रही महिलाओं के कंबल को खींचते हुए अभद्रता करते मारपीट की। इस दौरान पुलिसकर्मियों की बदसलूकी का जब परिवार के लोगों ने वीडियो बनाने की कोशिश की। तो एक दारोगा युवक को रोकने के लिए चारपाई पर चढ़ गए। जहां चारपाई पर सो रही बच्ची की गर्दन पर दारोगा ने पैर रख दिया।

पुलिस ने चोरी के आरोपी को पकड़ने के लिए घर में घुसकर जमकर तांडव मचाया और महिलाओं के साथ अभद्रता की। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी के साथ वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में दारोगा के साथ पहुंचे पुलिसकर्मियों की बदसलूकी साफ नजर आ रही है। वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि चोरी के आरोपी युवकों को पकड़ने के लिए जब पुलिस ने घर में दबिश दी तो उनके साथ कोई भी महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story