Aligarh News: बेजूबान पर क्रूरता! दबंग ने गर्भवती कुतिया को पीट-पीट कर मार डाला

Aligarh News: दबंग दीपक ने गर्भवती कुतिया पर ईंट-पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में कुतिया लहूलुहान होते हुए बुरी तरह से जख्मी हो गई। पिटाई में गंभीर रूप से चोटिल होने के चलते कुतिया की मौके पर ही तड़प तड़पकर मौत हो गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 4 March 2024 2:57 AM GMT
Aligarh News
X

सांकेतिक तस्वीर (सोशल मीडिया)

Aligarh News: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जनपद में एक दबंग युवक ने पशु क्रूरता अधिनियम के धज्जियां उड़ाते हुए एक बेजुबान गर्भवती कुतिया की हत्या कर दी। दबंग युवक द्वारा गर्भवती कुतिया की ईंट पत्थर और डंडों से पीट-पीटकर हत्या किए जाने के बाद मोहल्ले के लोगों ने देहली गेट थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ तहरीर दी है। पुलिस ने बेजुबान कुतिया की हत्या करने वाले आरोपी युवक के खिलाफ भारतीय दंड संहिता 1860 की धारा- 428 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है, साथ ही आरोपी युवक की तलाश शुरू कर दी है।

कुतिया की हत्या करने वाले युवक के खिलाफ तहरीर देने के लिए नगला मेहताब नई आबादी निवासी मोहल्ले के लोग इकट्ठा होकर देहली गेट थाने पहुंचे और कुतिया की हत्या किए जाने के चलते इलाका पुलिस को पूरे मामले से अवगत कराया गया। जिसके बाद मोहल्ले के लोगों द्वारा पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए दी तहरीर दी गई। लोगों ने आरोप लगाया है कि उनके मोहल्ले में हुई घटना 24 फरवरी 2024 सुबह करीब 8:30 बजे की है। जब मोहल्ले के ही रहने वाले युवक दीपक पुत्र देवपाल सिंह ने गर्भवती कुतिया पर ईट-पत्थरों से हमला कर दिया। हमले में कुतिया लहूलुहान होते हुए बुरी तरह से जख्मी हो गई। पिटाई में गंभीर रूप से चोटिल होने के चलते कुतिया की मौके पर ही तड़प तड़पकर मौत हो गई।

मोहल्ले के लोग कुतिया को दीपक के चुंगल से बचाने के लिए मौके पर पहुंचे। इसके बावजूद पत्थर दिल इंसान दीपक का कलेजा नहीं पसीजा। दीपक ने बेजुबान गर्भवती कुतिया की ईट पत्थर से पीट-पीट कर हत्या कर दी। दबंग युवक दीपक कुतिया की निर्मम हत्या करने के बाद मौके से फरार हो गया। दबंग युवक द्वारा कुतिया की पीट पीटकर हत्या किए जाने के बाद मोहल्ले के लोगों में आक्रोश पनप गया और कुतिया की बेरहमी से हत्या किए जाने की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पशु चिकित्सा अधिकारी को मौके पर बुलाया गया।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story