Aligarh News: आरक्षण मुद्दे को लेकर निकाली गयी रैली, सौंपा गया ज्ञापन

Aligarh News: मनोज कुमार एडवोकेट ने कहा कि देश में जो दलित समाज पिछड़े समाज के वोटों से सट्टा का सुख भोग रहे हैं।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 21 Aug 2024 9:17 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में आरक्षण मुद्दे को लेकर निकाली गयी रैली (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के इगलास नगर में गोंडा रोड स्थित बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर पार्क से बहुजन समाज पार्टी के बैनर तले दलित पिछड़े समाज के लोगों द्वारा रैली निकाली गई। जो पुरानी तहसील मार्ग और मुख्य चौराहा पर होते हुए हाथरस मार्ग स्थित तहसील मुख्यालय पर पहुंची। जहां अनुसूचित जाति जनजाति सामाजिक परिवर्तन समिति, (जाटव महासभा) भी धरना प्रदर्शन में सम्मिलित हुई।

बैठक को संबोधित करते हुए मनोज कुमार एडवोकेट ने कहा कि देश में जो दलित समाज पिछड़े समाज के वोटों से सट्टा का सुख भोग रहे हैं। वहीं आज बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर द्वारा बनाए गए संविधान को खत्म करने की कोशिश कर रहे हैं। लेकिन वह यह भूल रहे हैं कि देश के कोने-कोने से बाबा साहब के अनुयाई बाबा साहब के संविधान से छेड़छाड़ करने वालों के खिलाफ सड़कों पर उतारकर मोर्चा खोल देंगे।

वहीं धरना प्रदर्शन का संचालन कर रहे प्रेमपाल डीलर लोगों से कहा आज हमारा समाज जिस ऊंचाई पर है। वहां बाबा साहब डॉक्टर भीमराव अंबेडकर द्वारा निर्माण किए गए। इस संविधान की देन है। यदि संविधान ही समाप्त कर दिया गया तो समझिए दलित समाज भी समाप्त हो जाएगा।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story