Aligarh News: 5 हजार का ईनामी लुटेरा चढ़ा पुलिस के हत्थे, लूट के मामले में चल रहा था फरार

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र में लूट के मामले में फरार चल रहे 5 हजार रुपए के ईनामी लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरे के कब्जे से 4200 नगद रुपए बरामद किया गया है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 30 Oct 2023 8:34 AM GMT
X

अलीगढ़ में ईनामी लुटेरे को पुलिस ने किया गिरफ्तार (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: खैर कोतवाली क्षेत्र में पिछले काफी समय से लूट के मामले में फरार चल रहे 5 हजार रुपए के ईनामी लुटेरे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। लुटेरे के कब्जे से 4200 नगद रुपए बरामद किया गया है। ईनामी लुटेरे के खिलाफ अलीगढ़, मथुरा सहित हरियाणा के थानों में कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है। पुलिस गिरफ्तार किए गए लुटेरे के फरार चल रहे दूसरे साथियों की तलाश कर रही है।

मां-बेटे के साथ की थी लूटपाट

बताते चलें कि कोतवाली खैर क्षेत्र के अलीगढ़ पलवल हाईवे स्थित सोफा नगलिया गांव निवासी युवक रोहित शर्मा 15 अक्टूबर को अपनी मां के साथ अपने घर से बाइक पर सवार होकर मथुरा जा रहा था। तभी नहर की पटरी स्थित कोठी पुल के पास पहले से अपाचे बाइक पर घात लगाकर खड़े दोनों बदमाशों ने बाइक सवार मां-बेटे को रोक लिया और सोने के कुंडल सहित मोबाईल फोन और 2 हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। मां-बेटे ने लूट की जानकारी थाने दी।

पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया। लूट की घटना के बाद पुलिस ने घटनास्थल के आसपास के सीसीटीवी कैमरों को चेक किया। दोनों लुटेरे सीसीटीवी कैमरे में नजर आए। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दोनों लुटेरों की पहचान किए जाने के बाद पुलिस ने उनके ठिकानों पर छापेमारी की। मुखबिर की सूचना पर पुलिस ने लूट की घटना को अंजाम देने वाले विसायतगढ़ी गांव निवासी नुकुल कुमार पुत्र रविंद्र गोमत को गिरफ्ताकर कर लिया।

पुलिस ने गिरफ्तार किए गए लुटेरे से लूट के घटना से संबंधित 4200 रुपये बरामद किए। ईनामी बदमाश के खिलाफ अलीगढ़ जिले ओर मथुरा जिले के राया, बल्देव थाना सहित हरियाणा राज्य के थानों में भी कई संगीन धाराओं में मुकदमे दर्ज है। जबकि फरार चल रहे दूसरे बदमाश को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस टीमों के द्वारा उसके ठिकानों पर दबिशें दी जा रही है। पुलिस का कहना है कि मां-बेटे के साथ लूट की घटना को अंजाम देने के बाद मौके से फरार हुए दोनों बदमाशों के खिलाफ एसएसपी कलानिधि नैथानी द्वारा 5000 का इनाम घोषित किया गया था।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story