×

Aligarh News: स्टांप विक्रेता के साथ लाखों की लूट, थैला छीनकर लुटेरा हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस

Aligarh News: तहसील परिसर में सरेआम स्टांप विक्रेता के साथ हुई लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस फोर्स वारदात स्थल पर पहुंच गई।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Oct 2023 1:10 PM GMT
X

स्टांप विक्रेता के साथ लाखों की लूट, थैला छीनकर लुटेरा हुआ फरार, तलाश में जुटी पुलिस: Video- Newstrack

Aligarh News: बेखौफ लुटेरे ने पुलिस को चुनौती पेश करते हुए स्टांप विक्रेता के हाथों से 6, 7 लाख रुपए से भरे बैग को छीनकर लूट की वारदात को अंजाम दे दिया और मौके से फरार हो गया। तहसील परिसर में सरेआम स्टांप विक्रेता के साथ हुई लूट की सूचना मिलते ही पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस फोर्स वारदात स्थल पर पहुंच गई। मौके पर पहुंची पुलिस तहसील परिसर सहित इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरों में लुटेरे को तलाश करने के साथ ही लूट के शिकार हुए स्टांप विक्रेता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

झपट्टा मारकर रुपयों से भरा बैग छीनकर फरार

वहीं स्टांप विक्रेता सुरेंद्र कुमार का कहना है कि मंगलवार की देर शाम करीब तहसील परिसर में अपने बिस्तर को बंद करने के बाद एक बैग के अंदर करीब 6, 7 लाख नगद रुपए सहित जनरल स्टांप रख कर बाइक से घर जा रहा था। इसी दौरान एक लुटेरा उनके पास पहुंचा और हाथ में लगे रुपए से भरे थैले पर झपट्टा मारते हुए रुपयों से भरे बैग को छीन कर मौके से फरार हो गया। लुटेरे द्वारा देर शाम उनके साथ की गई लूट की सूचना उसके द्वारा फोन कर बन्नादेवी पुलिस को दी गई।

लुटेरे की तलाश में जुटी पुलिस

सूचना मिलते ही पुलिस के उच्च अधिकारी समेत इलाका थाना इंस्पेक्टर पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस तहसील कॉल परिसर में लगे सीसीटीवी फुटेज में लूटेरे की तलाश करने में जुटी हुई है तो वहीं पीड़ित स्टांप विक्रेता के द्वारा थाने पहुंचकर उसके साथ लूट करने वाले अज्ञात लुटेरे के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने के लिए पुलिस को तहरीर दी गई। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और लुटेरे की तलाश में जुटी है।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story