×

Aligarh News: सपा कार्यकर्ताओं ने खतरे में डाली जान, जेसीबी नुमा ट्रैक्टर में लदकर किया रोड शो

Aligarh News: उत्साही सपा कार्यकर्ताओं ने शहर में जगह-जगह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया। जेसेबी नुमा ट्रैक्टर पर लदकर सड़कों से गुजरे और अपनी व आम लोगों दोनों की जान खतरे में डाली।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 9 May 2023 2:59 PM GMT

Aligarh News: कोतवाली सिविल लाइंस क्षेत्र में उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव सोमवार को समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी जमीर उल्लाह खान के समर्थन में रोड शो करने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान की जो तस्वीरें सामने आई हैं, वो हैरान करने वाली हैं। उत्साही सपा कार्यकर्ताओं ने शहर में जगह-जगह ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन किया। जेसेबी नुमा ट्रैक्टर पर लदकर सड़कों से गुजरे और अपनी व आम लोगों दोनों की जान खतरे में डाली।

रैली आयोजक के खिलाफ दर्ज हुआ मुकदमा

जमालपुर और पुरानी चुंगी के बीच हुए इस रोड शो में चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए सपा कार्यकर्ता लोगों की जान जोखिम में डालते नजर आए। जेसीबी नुमा ट्रैक्टर में खतरनाक तरीके से लोगों को ट्रैक्टर के ऊपर बैठाकर शहर की सड़कों पर घूमा गया। जिसके बाद यातायात निरीक्षक कमलेश कुमार ने ट्रैक्टर चालक और रैली आयोजक के खिलाफ सिविल लाइन थाने पर धारा (279,336,171,188) के तहत मुकदमा दर्ज कराया।

मेयर प्रत्याशी जमीरउल्ला खान के समर्थन में थी रैली

आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के मेयर प्रत्याशी जमीर उल्ला खान के समर्थन में समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव यहां रोड-शो करने आए थे। सपा महानगर अध्यक्ष अब्दुल हमीद घोसी के द्वारा जमालपुर से पुरानी चुंगी तक जुलूस रैली निकाले जाने के लिए परमिशन ली गई थी। इस जुलूस रैली में अब्दुल हमीद घोसी के द्वारा जेसीबी नुमा ट्रैक्टर की अनुमति नहीं ली गई थी। बिना अनुमति के जेसीबी नुमा ट्रैक्टर को रैली में शामिल करके चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन किया गया।

ये कहना है सीओ का

इस पूरे मामले पर सिविल लाइन क्षेत्राधिकारी तृतीय अशोक कुमार का कहना है कि समाजवादी पार्टी के रोड शो में जेसीबी मशीन नुमा ट्रैक्टर में खतरनाक तरीके से लोगों को ट्रैक्टर के ऊपर बैठाकर उनकी जान जोखिम में डालने का काम किया गया था। सिविल लाइन थाने पर मुकदमा पंजीकृत कराया गया है। पूरे मामले में पुलिस द्वारा विवेचना प्रचलित है।

Lakshman Singh Raghav

Lakshman Singh Raghav

Next Story