Aligarh News: जायदाद से बेदखल बेटों की खौफनाक करतूत, बुजुर्ग पिता की करना चाहते हैं हत्या

Aligarh News: बुजुर्ग पिता ने रुपयों की खातिर बेटों पर साजिश के तहत हत्या किए जाने का अंदेशा जताते हुए एसएसपी को लिखित शिकायत देते न्याय की गुहार लगाई है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 11 Jan 2024 2:29 PM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: क्वार्सी थाना इलाके में बुजुर्ग पिता द्वारा जायदाद से बेदखल किए गए दो बेटों की खौफनाक करतूत सामने आई है। संपत्ति से बेदखल किए जाने के बाद बुजुर्ग पिता ने जमीन बेचकर रुपयों को बैंक में जमा कर दिया। बुजुर्ग पिता ने रुपयों की खातिर बेटों पर साजिश के तहत हत्या किए जाने का अंदेशा जताते हुए एसएसपी को लिखित शिकायत देते न्याय की गुहार लगाई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार नगला पटवारी गली नंबर 08 निवासी 74 वर्षीय बुजुर्ग अब्दुल हामिद पुत्र नोहवत शाह द्वारा जमीन जायदाद से बेदखल किए गए अपने दोनों खूंखार बेटों पर पैसों के लालच में षड्यंत्र के तहत अपनी हत्या किए जाने का अंदेशा जताते हुए एसएसपी संजीव सुमन को मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित शिकायत दी है।

आरोप है कि उसके दो नकारा बेटे कोई काम धंधा नहीं करते और आए दिन अपने बुजुर्ग पिता पर खेती की जमीन बेचने का दबाव बनाकर उसके साथ मारपीट करते थे। बुजुर्ग पिता ने आहत होकर बेटों को चल-अचल संपत्ति से बेदखल कर दिया। जमीन बेचे जाने की खबर मिलते ही बेदखल किए गए दोनों बेटे उसके घर पहुंचे और जमीन बेचकर बैंक में जमा किए गए रुपए उन्हें दिए जाने की डिमांड की। इस पर बुजुर्ग पिता ने दोनों बेदखल बेटों को रुपए देने से मना कर दिया। पिता ने कहा कि इस पैसे से अपनी विधवा हुई बेटी परवीन की शादी करेगा। इसी बात पर दोनों बेटे आग बबूला होते हुए उसके साथ मारपीट करने पर उतारू हो गए।

पिता ने पुलिस को मामले से अवगत कराया। लेकिन पुलिस ने शिकायत पर कोई कार्रवाई नहीं की और उसको दुत्कार कर भगा दिया। व्यक्ति न्याय की आस में गुरुवार को लड़खड़ाते पैरों से एसएसपी कार्यालय पहुंचा ओर एसएसपी को पूरे मामले से अवगत कराते हुए अपने दोनों बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज किए जाने की मांग की। एसएसपी ने तत्काल बुजुर्ग पिता की शिकायत पर संज्ञान लेते हुए इलाका थाना को मुकदमा दर्ज कर शाम तक कार्रवाई किए जाने के निर्देश दिए।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story