Aligarh News: तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में मारी टक्कर, युवक की मौत, परिवार में मचा कोहराम

Aligarh News: जिले के इगलास कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गयी।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 1 Nov 2023 8:37 AM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को रौंदा (सोशल मीडिया)

Aligarh News: जिले के इगलास कोतवाली क्षेत्र में तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी। इसके बाद ट्रैक्टर ने युवक को सड़क पर कुचल दिया। हादसे में बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर के पहियों तले कुचलकर मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की मौत की सूचना पर हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

मिली जानकारी के अनुसार इगलास थाना क्षेत्र के गांव नंगला फ्लार निवासी 16 वर्षीय युवक अरुण देर रात कस्बा इगलास से बाइक पर सवार होकर अपने घर वापस लौट रहा था। बताया जा रहा है कि नहर पुल के पास तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। हादसे के बाद बाइक सवार अरूण सड़क पर गिर गया। वहीं ट्रैक्टर चालक ने भागने की फिराक में बाइक सवार को रौंद दिया। जिससे अरूण की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी।

हादसे के बाद ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया। इस दौरान सड़क पर गुजर रहे लोगों ने जब सड़क पर बाइक सवार को खून से लथपथ पड़े देखा। तो इसकी सूचना पुलिस और परिवार के लोगों को दी। 16 वर्षीय बेटे की एक्सीडेंट में मौत की सूचना मिलते ही परिवार में कोहराम मच गया और मृतक युवक के परिवार के लोग घटनास्थल पर पहुंच गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने फरार ट्रैक्टर चालक की तलाष में जुटी हुई है।

वहीं एक्सीडेंट में युवक की मौत की सूचना पर पोस्टमार्टम हाउस पर पहुंचे हाथरस लोकसभा सीट से भाजपा सांसद राजवीर सिंह दिलेर का कहना है कि इगलास विधानसभा क्षेत्र उनके लोकसभा सीट में आती हैं। जहां उनके क्षेत्र के एक गांव में 16 वर्षीय बाइक सवार युवक की हादसे की मौत हो गयी। उन्होंने पोस्टमार्टम हाउस पहुंचकर परिजनों को ढाढंस बंधाया और कार्यवाही कराने का आश्वासन दिया।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story