×

Aligarh News: राजस्थान सरकार के शपथ ग्रहण से पहले हो गोगामेड़ी के हत्यारों का एनकाउंटर, करणी सेना हरिगढ़ ने PM से की मांग

Aligarh News: पीएण मोदी के नाम प्रशासनिक अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में करणी सेना हरिगढ़ ने मांग कि हैं कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की राजस्थान सरकार के शपथ ग्रहण करने से पहले एनकाउंटर किया जाए

Lakshman Singh Raghav
Published on: 7 Dec 2023 2:05 AM GMT (Updated on: 7 Dec 2023 2:35 AM GMT)
Aligarh News
X

पीएम मोदी के नाम ज्ञापन (Newstrack)

Aligarh News: श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की जयपुर स्थित उनके घर में घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या किए जाने की सूचना पर राजपूत समाज में आक्रोश पनप गया और देश भर में जगह-जगह आरोपियों के गिरफ्तारी को लेकर प्रदर्शन होना शुरू हो गया। इसी कड़ी में करणी सेना हरिगढ़ की अगुवाई में राजपूत समाज के आक्रोशित लोगों ने बुधवार को देश के प्रधानमंत्री के नाम संबोधित एक ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा गया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम प्रशासनिक अधिकारी को सौंपे गए ज्ञापन में करणी सेना हरिगढ़ ने मांग कि हैं कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की गोली मारकर हत्या करने वाले आरोपियों की राजस्थान सरकार के शपथ ग्रहण करने से पहले एनकाउंटर किया जाए। इसके साथ ही उन्होंने जिला प्रशासन को 24 घंटे का अल्टीमेटम देते हुए चेतावनी दी है कि अगर आरोपियों के खिलाफ 24 घंटे के अंदर कार्रवाई नहीं हुई, तो राजपूत समाज पूरे देश में सड़कों पर उतरकर आंदोलन करेगा।

'सड़कों पर आंदोलन करेगा क्षत्रिय समाज'

वीरांगना इकाई से अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा की जिलाध्यक्ष प्रतिभा राघव का कहना कि श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोली मारकर हत्या करने वाले हत्यारों को गिरफ्तार करते हुए उनका एनकाउंटर किया जाए या फिर उनको फांसी दी जाए। अगर हत्यारों को एनकाउंटर करके नहीं मारा गया तो क्षत्रिय समाज की सभी वीरांगनाओं को रानी लक्ष्मीबाई का रूप धारण करने के लिए मजबूर होना पड़ेगा। उन्होने कहा क्षत्रिय समाज की वीरांगनाओं ने अगर रानी लक्ष्मी बाई का रूप धारण कर लिया तो सड़कों पर उतरकर आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर आंदोलित होते हुए उग्र आंदोलन करेंगी।


अखिल भारतीय क्षेत्रीय महासभा अलीगढ़ के जिला अध्यक्ष विवेक चौहान का कहना है कि राजस्थान में श्री राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की मंगलवार को बदमाशों द्वारा उनके घर में घुसकर गोलियां से भूनकर हत्या कर दी गई थी। सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या के विरोध में राजपूत समाज के आक्रोशित लोगों द्वारा बुधवार को थाना बन्ना देवी इलाके में प्रदर्शन किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम प्रशासनिक अधिकारी को आरोपियों की गिरफ्तारी और एनकाउंटर किए जाने की मांग को लेकर एक ज्ञापन सौंपा गया। प्रधानमंत्री के नाम सौंपे गए ज्ञापन में उन्होंने प्रधानमंत्री से मांग की हैं कि राजस्थान सरकार की शपथ ग्रहण से पहले दोषियों का उनका एनकाउंटर किया जाए। साथ ही राजस्थान की बिगड़ी हुई कानून व्यवस्था को ठीक करते हुए राजपूत समाज को सुरक्षा प्रदान की जाए। ऐसे में राजपूत समाज की मांग नहीं मानी गई तो फिर राजपूत समाज के आक्रोशित लोगों द्वारा सड़कों और रेल की पटरियों पर उतरकर देशभर में चक्का जाम कर दिया जाएगा। आंदोलन की जिम्मेदारी स्वयं सरकार की होगी।

ज्ञापन को लेकर प्रशासनिक अधिकारी का कहना है कि अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा अलीगढ़ और करणी सेना हरिगढ़ के द्वारा सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या किए जाने के विरोध में ज्ञापन सौंपा गया है। प्रधानमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन में इन्होंने दोषियों को खिलाफ कड़ी से कड़ी सजा दिलाए जाने की मांग की है। साथ ही समाज में इस तरह की घटना को निंदनीय बताया है। प्रधानमंत्री के नाम दिए गए ज्ञापन को उनके द्वारा प्रेषित कर दिया जाएगा।

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story