विवाहिता को तलाक देकर पति ने घर से निकला, पीड़िता ने लगायी न्याय की गुहार

Aligarh News: अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा कौड़ियागंज से मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता को पति ने तीन तलाक देकर घर से निकला पीड़िता ने कार्रवाई के लिए।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 20 Aug 2024 12:15 PM GMT
aligarh news
X

अलीगढ़ में विवाहिता को तलाक देकर पति ने घर से निकला (न्यूजट्रैक)

Aligarh News: जिले के अकराबाद थाना क्षेत्र के अंतर्गत कस्बा कौड़ियागंज से मामला प्रकाश में आया है। विवाहिता को पति ने तीन तलाक देकर घर से निकला पीड़िता ने कार्रवाई के लिए। पीड़िता नीलोफर पुत्री कल्लू खान निवासी रजा नगर थाना क्वार्सी ने आरोप लगाते हुए बताया कि 12 अगस्त 2014 में पीड़िता का निकाह निजाम पुत्र सागीर निवासी कस्बा कौड़ियागंज थाना अकराबाद के साथ हुआ था।

शादी के बाद से ही नीलोफर को पति व ससुरालीजन प्रताड़ित करते चले आ रहे हैं। समय-समय पर नगदी रूपयो की मांग करते रहे हैं। पीड़िता को शारीरिक और मानसिक उत्पीड़न करते चले आ रहे हैं। पीड़िता बीमार हो जाती तो इलाज नहीं कराते है। मेरे साथ मारपीट कर उसके मायके भगा देते हैं। विगत दिन पीड़िता मोबाइल पर अपने परिजनों से बात कर रही थी। तभी पति ने गाली गलौज देते हुए मारपीट कर दी और ट्रिपल तलाक दे दिया। जिसकी सूचना पीड़िता द्वारा परिजनों को दी।

परिजन बेटी के घर पहुंचे और तलाक का विरोध किया। सब ने एक राय होकर मारपीट की और विवाहिता को घर से निकाल दिया। पीड़िता के पिता द्वारा जिसकी सूचना 112 नंबर पर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस ने पहुंचकर जांच पड़ताल की पीड़िता ने कार्रवाई के लिए। एक प्रार्थना पत्र थाने में दिया है। उक्त आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है। पुलिस ने जांच पड़ताल कर करावाई शुरू कर दी है। पुलिस द्वारा पीड़िता को भरोसा दिया है। जल्द ही आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Shishumanjali kharwar

Shishumanjali kharwar

कंटेंट राइटर

मीडिया क्षेत्र में 12 साल से ज्यादा कार्य करने का अनुभव। इस दौरान विभिन्न अखबारों में उप संपादक और एक न्यूज पोर्टल में कंटेंट राइटर के पद पर कार्य किया। वर्तमान में प्रतिष्ठित न्यूज पोर्टल ‘न्यूजट्रैक’ में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story