Aligarh News: दीवार तोड़कर मोबाइल की दुकान में घुसे चोर, एक लाख रुपए लेकर फरार, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: मोबाइल दुकान में हुई चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालते हुए अज्ञात चोरों की तलाश कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 3 Nov 2023 7:43 AM GMT
Aligarh crime News
X

Aligarh crime News   (photo: social media)

Aligarh News: छर्रा क्षेत्र के अतरौली चौराहे के पास देर रात सीढ़ियों के रास्ते मोबाइल की दुकान पर पहुंचे अज्ञात चोरों के द्वारा दुकान की दीवार को तोड़कर नगदी समेत कई सामान चुरा ले गए। देर रात अज्ञात चोर मोबाइल दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। मोबाइल दुकान में हुई चोरी की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगालते हुए अज्ञात चोरों की तलाश कर मामले की जांच में जुटी हुई है। वहीं बताया जा रहा है कि देर रात शातिर चोरों के द्वारा चोरी की वारदात को अंजाम दिया गया। उससे चंद कदमों की दूरी पर बने चौराहे पर इलाका पुलिस रात भर मुस्तैद रहती है। बावजूद इसके चोर पुलिस की मुस्तैदी की पोल खोलते हुए चोरी की घटना को अंजाम देते हुए आसानी के साथ मौके से फरार हो गए।

जानकारी के अनुसार जनपद अलीगढ़ के थाना छर्रा क्षेत्र के गांव सिद्धपुर निवासी युवक की अतरौली अड्डा मेन चौराहे के पास मोबाइल की दुकान है। बताया जा रहा है कि देर रात पीड़ित दुकानदार अपनी मोबाइल दुकान को बंद करने के बाद अपने घर चला गया। तभी देर रात अज्ञात चोर सीढ़ियों के रास्ते उसकी मोबाइल की दुकान पर पहुंच गए। दुकान पर पहुंचे अज्ञात चोरों द्वारा दुकान की दीवार को तोड़कर बनाए गए रास्ते के जरिए दुकान के अंदर दाखिल हो गए। इस दौरान दुकान के अंदर घुसे चोरों ने दुकान के अंदर जमकर उतपात मचाते हुए दुकान के अंदर गल्ले में रखें एक लाख नगद रुपए चोरी करते हुए चोरी की वारदात को अंजाम देकर अज्ञात चोर मौके से फरार हो गए। सुबह होने पर जब दुकानदार अपनी दुकान पर पहुंचा तो दुकान के बाहर के नजारे को देख उसके होश उड़ गए। शटर पर जड़े ताले खोलकर जब दुकानदार दुकान के अंदर घुसा तो दुकान की दीवार फूटी पड़ी थी ओर दुकान के अंदर गल्ले में रखें एक लाख नगद रुपये गायब थे। अज्ञात चोरों के द्वारा देर रात उसकी दुकान में दीवार फोड़कर की गई चोरी की सूचना उसके द्वारा फोन कर पुलिस को दी गई।

मुकदमा दर्ज

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ित दुकानदार से चोरी की घटना को लेकर जानकारी की गई। जिसके बात पीड़ित दुकानदार ने उसकी दुकान में चोरी करने वाले अज्ञात चोरों के खिलाफ थाने पहुंचकर पुलिस को मुकदमा दर्ज करने के लिए शिकायत दी है। वहीं मौके पर मौजूद पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरो में अज्ञात चोरों को तलाश कर मामले की जांच में जुटी हुई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story