Aligarh: सीएम योगी और भाजपा नेत्री रूबी आसिफ को जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी पुलिस

Aligarh News: प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान को फिर दूसरी बार परिवार सहित जान मारने की धमकी मिली है। मामले की सूचना पर पुलिस भाजपा नेत्री के घर पहुंची और मौके पर मुआयना किया।

Lakshman Singh Raghav
Published on: 4 Feb 2024 10:43 AM GMT
Aligarh News
X

Aligarh News (Pic:Newstrack)

Aligarh News: जनपद के रोरावर थाना क्षेत्र की भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान को दूसरी बार परिवार सहित जान से मारने की धमकी मिली है। इस बार लाल स्याही से धमकी भरे खत में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी मारने का जिक्र किया गया है। पुलिस ने घटना को संज्ञान में लिया है। रोरावर पुलिस तथा क्षेत्राधिकारी द्वारा सर्विलांस क्राइम पुलिस की मदद लेते हुए पुलिस टीम गठित की गई है। जल्दी ही खुलासा किया जाएगा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार भाजपा नेत्री रूबी आसिफ खान को फिर दूसरी बार परिवार सहित जान मारने की धमकी मिली है। मामले की सूचना पर पुलिस भाजपा नेत्री के घर पहुंची। पुलिस ने मौके पर मुआयना किया। रूबी आसिफ खान ने बताया कि उस खत में लिखा है योगी और तुझको जान से मार देंगे, तेरा योगी मस्जिद बहुत तुड़वा रहा है। मुझे बार-बार लेटर डाल कर धमकी मिल रही है। ऐसा क्यों कर रहे है। एक बार सामने आकर मुझे खुलकर बताएं। भगवान और अल्लाह को एक ही मानती हूं। और मानती रहूंगी। चाहे मुझे जान से मार दो। जो मंदिर तोड़कर आपने मस्जिद बनाई है। वह वापस दे दो। चाहे मेरी जान ले लो। मैं आखिरी सांस तक अपने देश के लिए लड़ती रहूंगी। पहले भी क्षेत्राधिकारी द्वारा झूठी बात कह कर मीडिया के सामने बात की थी। लेकिन बाद में सीसीटीवी कैमरे की सहायता से सच पता लग गया था।

क्षेत्राधिकारी अभय पांडे द्वारा बताया गया कि थाना रोरावर का एक प्रकरण संज्ञान में आया है। प्रार्थी की तहरीर के आधार पर कार्रवाई की जा रही है। पत्र डालने वाले व्यक्ति की पहचान हेतु सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं। तथा साइबर क्राइम की मदद से टीम लगाई गई है। जल्द ही घटना का अनावरण किया जाएगा।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story